ब्रेकिंग न्यूज़

अपने बूढ़े माता-पिता से पूछताछ पर अरविंद केजरीवाल दुखी, मोदी को लिया आढ़े हाथ, बोले, महंगाई, बेरोजगारी कम करने वाला प्रधानमंत्री चाहिए Arvind Kejriwal sad on being questioned by his old parents, took Modi half-heartedly, said, we need a Prime Minister who can reduce inflation and unemployment



नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को एक वीडियो संदेश जारी किया, जिसमें उन्होंने अपने माता-पिता का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि मुझे तोड़ने के लिए मेरे बूढ़े और बीमार मां-बाप को निशाना बना रहे हैं। 1.16 मिनट सेकंड के वीडियो मैसेज में केजरीवाल कह रहे हैं, श्श्मैं आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक संदेश और एक अपील करना चाहता हूं। प्रधानमंत्री मोदी आपने मुझे झुकाने और तोड़ने की अभी तक बहुत कोशिश की। आप ने एक-एक करके मेरे कई विधायकों को गिरफ्तार किया। फिर आप ने मुझे गिरफ्तार कर लिया। तिहाड़ में तरह-तरह से प्रताड़ित कर मुझे तोड़ने की कोशिश की गई। आपने मुझे तोड़ने के लिए मेरे बूढ़े और बीमार मां-बाप को निशाना बनाया। मेरी मां बहुत बीमार रहती हैं।

केजरीवाल ने वीडियो में आगे कहा, पीएम मोदी 25 मार्च को जब आपने मुझे गिरफ्तार किया था। उसी दिन दोपहर को दिनों बाद अस्पताल से लौटी थीं। मेरे पिता 81 साल के हैं, उन्हें ठीक से सुनाई भी नहीं देता है, क्या आपको लगता है कि मेरे माता-पिता गुनहगार हैं ? अपनी पुलिस से उनकी पूछताछ क्यों करवा रहे हैं ? क्यों मेरे बीमार और बूढ़े माता-पिता को परेशान कर रहे हैं। आपकी लड़ाई मुझ से है। मेरे माता-पिता को प्रताड़ित करना बंद कर दीजिए। भगवान सब कुछ देख रहा है। जय हिंद।

मालूम हो कि बुधवार को केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा था, मैं अपने माता-पिता और पत्नी के साथ पुलिस का इंतजार कर रहा हूं। कल पुलिस ने फोन करके मेरे माता-पिता से पूछताछ के लिए टाइम मांगा था। लेकिन, वो आएंगे या नहीं - इसकी उन्होंने कोई जानकारी अभी नहीं दी।

दूसरी ओर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश को महंगाई कम करने और रोजगार देने वाला प्रधानमंत्री चाहिए जो हमारी समस्याओं का समाधान करे, देश को तरक्की के रास्ते पर लेकर जाए। केजरीवाल ने बुधवार को नई दिल्ली लोकसभा से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सोमनाथ भारती के समर्थन में पांच नुक्कड़ सभाएं की। केजरीवाल ने कहा कि देश को महंगाई कम करने और रोजगार देने वाला प्रधानमंत्री चाहिए। हमें ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जो हमारी समस्याओं का समाधान करे, हमारे देश को तरक्की के रास्ते पर लेकर जाए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोजगार और महंगाई पर कभी बात ही नहीं करते हैं इसलिए पूरे देश के लोगों में भारी गुस्सा है। चार जून को अच्छे दिन आने वाले हैं और मोदी जाने वाले हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश की जनता इस समय महंगाई से त्रस्त है। हमें ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जो पेट्रोल, डीजल के दाम कम करने के बारे में सोचे, लोगों के गैस के दाम कम करने के बार में सोचे। दूध, सब्जियां, दाल सस्ता करे। लोगों को रोजगार देने के बार में सोचे। मोदी रोजगार और महंगाई की बात ही नहीं करते हैं। केवल जेल में डालने के बारे में सोचते हैं। क्या ऐसे देश चलाएंगे? पिछले एक हफ्ते में पंजाब, हरियाणा, कुरुक्षेत्र, लखनऊ, महाराष्ट्र भिवंडी, मुंबई और जमशेदपुर गया। हर जगह लोग महंगाई से त्रस्त हैं। लोगों की नौकरियां चली गईं, लोगों के पास रोजगार नहीं है। लोग बहुत ज्यादा नाराज हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री जानते हैं कि वह हार रहे हैं इसलिए ये बुरी तरह से बौखलाए हुए हैं और अजीब-अजीब से भाषण दे रहे हैं।


An appeal to the readers -

If you find this information interesting then please share it as much as possible to arouse people's interest in knowing more and support us. Thank you !

#worldhistoryofmay23 #WorldTurtleDay

I Love INDIA & The World !

No comments

Thank you for your valuable feedback