ब्रेकिंग न्यूज़

रियलमी 12 + 5जी स्मार्टफोन 6 मार्च को भारत में लॉन्च होगा, जानिए इसकी खासियतें, 12 प्रो सीरीज 5जी की शानदार सफलता के बाद आ रहा नया रियलमी फोन Realme 12 + 5G smartphone will be launched in India on March 6, know its features, after the great success of 12 Pro series 5G, the new Realme phone is coming Updated



नई दिल्ली। शेन्जेन, गुआंगडोंग, चीन की मोबाइल और अन्य इलैक्ट्रानिक उपकरण निर्माता कंपनी रियलमी ने अपनी नवीनतम उत्पाद लाइन, रियलमी 12 प्रो सीरीज 5जी की शानदार सफलता के बाद नंबर सीरीज में अपने नए एडिशन- रियलमी 12 + 5जी के आगामी लॉन्च की घोषणा की है। यह पहली बार होगा कि ब्रांड प्लस मॉडल लॉन्च कर रहा है जो मिड-प्रीमियम सेगमेंट में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है। इस साल की शुरुआत में लॉन्च की गई 12 प्रो सीरीज 5जी, इस साल के प्रमुख लॉन्च के रूप में ब्रांड के लिए एक शानदार सफलता है।

रियलमी के 12 प्रो स्मार्टफोन को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, जिसमें 25,000 रुपये से 35,000 रुपये के मूल्य खंड में 1,20,000 से अधिक इकाइयों की प्री-बुकिंग हासिल करने का एक उल्लेखनीय मील का पत्थर शामिल है। यह शानदार संख्या न केवल रियलमी के उत्पादों की जबरदस्त मांग को दर्शाती है, बल्कि उनके ग्राहकों के उनमें विश्वास को भी दर्शाती है।

रियलमी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, मिड-प्रीमियम स्मार्टफोन बाजार में अग्रणी के रूप में रियलमी की स्थिति को और मजबूत करते हुए रियलमी 12 प्रो सीरीज 5जी ने अपनी पहली बिक्री के दौरान 1,50,000 इकाइयों की बिक्री के साथ बाजार और उपभोक्ताओं पर काफी प्रभाव डाला। जनवरी 2024 में भारत में पेश किए गए सभी उत्पादों में से रियलमी 12 प्रो सीरीज 5जी, रियलमी.कॉम और फ्लिपकार्ट सहित विभिन्न ऑनलाइन प्लेटफार्मों पर बिक्री के पहले दिन ऑनलाइन बिक्री में शीर्ष प्रदर्शनकर्ता के रूप में सामने आए। 

मालूम हो कि 2023 में, रियलमी 12 प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ 20,000 रुपये से 30,000 रुपये की कीमत सीमा के लिए भारतीय स्मार्टफोन बाजार में पांचवें स्थान पर रही। इस नए स्मार्टफोन में + प्रतीक का परिचय मिड-रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट के भीतर मूल्य-संचालित प्रीमियम अनुभव प्रदान करने के लिए रियलमी की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। वन मोर प्लस अभियान इसी सार को समाहित करने के लिए डिजाइन किया गया है, जो अपने ग्राहकों के लिए संतुष्टि और आनंद के ऊंचे स्तर का वादा करता है। 

भारत के मोबाइल बाजार की प्रमुख कंपनी रियलमी की नवीनतम आगामी पेशकश में इसके पूर्ववर्ती 115जी की उन्नत विशेषताएं होने की उम्मीद है, जिसमें शानदार लग्जरी घड़ी से प्रेरित डिजाइन और उन्नत कैमरा तकनीक भी शामिल है। जैसा कि रियलमी लगातार इनोवेशन में अग्रणी है और स्मार्टफोन उद्योग में उच्च मानक स्थापित कर रहा है, रियलमी 12 + 5जी की शुरूआत ब्रांड के विकास में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। कंपनी ने कहा, इस उत्सुकता से प्रतीक्षित लॉन्च के बारे में अधिक अपडेट और जानकारी पर नजर रखें।


नमस्ते जी ! कृपया यह पोस्ट शेयर कर सहयोग दीजिए।

रुद्रपुर (उत्तराखंड, भारत) से प्रकाशित हिंदी साप्ताहिक समाचार पत्र पीपुल्स फ्रैंड एवं हिंदी समाचार वेबसाइट पीपुल्सफ्रैंड.इन के रिपोर्टर बनने, अपने समाचार, विज्ञापन, रचनाएं छपवाने, अपना अखबार, पत्रिका, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज, वेबसाइट, समाचार पोर्टल बनवाने, अपनी पोस्ट, पोस्टर, विज्ञापन आदि लाइक, शेयर करवाने इत्यादि कार्यों हेतु संपर्क करें- व्हाट्ऐप, टेलीग्राम 9411175848 ईमेल peoplesfriend9@gmail.com

#NationalFreedomDay #WorldWetlandsDay #NationalWomenDoctor'sDay #WorldCancerDay #InternationalHumanFraternityDay #KashmirSolidarityDay #WorldNutellaDay #InternationalDayofZeroToleranceforFemaleGenitalMutilation #RoseDay #InternationalDentist'sDay #ProposeDay #InternationalDayofDentists #ZeroHungerworld #WorldPulsesDay #InternationalDayofWomenandGirlsinScience #RedHandDay #worldradioday #Valentine'sday #InternationalChildhoodCancerDay #InnovationDay #WorldSpiritDay #InternationalTugofWarDay #WorldSocialJusticeDay #InternationalMotherLanguageDay #WorldThinkingDay  #worldhistoryoffebruary23 #WorldPeaceandUnderstandingDay

I Love INDIA & The World !

No comments

Thank you for your valuable feedback