ब्रेकिंग न्यूज़

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया में भारतीय तिरंगा फहराएंगी शबाना आजमी, आर बाल्की की फिल्म घूमर का होगा वर्ल्ड प्रीमियर Shabana Azmi will unfurl the Indian tricolor at the Indian Film Festival of Melbourne, Australia; R Balki's film Ghoomar will have its world premiere



मुंबई। बाॅलीवुड की लोकप्रिय, बहुप्रतिभावान अभिनेत्री, माॅडल और सामाजिक कार्यकर्ता शबाना आजमी भारत के स्वतंत्रता दिवस वीकेंड के उपलक्ष्य में 12 अगस्त को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) में भारतीय ध्वज फहराएंगी। यह महोत्सव इस साल 11 से 20 अगस्त तक होगा। शबाना मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव का हिस्सा बनकर खुश हैं और इस महत्वपूर्ण अवसर पर भारतीय राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए चुने जाने पर बेहद सम्मानित महसूस कर रही हैं।

शबाना आजमी ने बताया कि आईएफएफएम ने लगातार भारतीय सिनेमा की अविश्वसनीय विविधता और रचनात्मकता का प्रदर्शन किया है और ऐसे प्रतिष्ठित कार्यक्रम का हिस्सा बनना उत्साहजनक है, जो हमारे सिनेमा को वैश्विक दर्शकों के सामने लाता है। उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म आर बाल्की की घूमर को देखते हुए यह प्लेटफॉर्म और भी खास है, जिसका फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले अद्भुत भारतीय समुदाय की उपस्थिति में हमारे राष्ट्रीय तिरंगे को फहराने का अवसर दिया जाना वास्तव में शानदार है, मैं इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।

पांच राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों से सम्मानित,श्स्पर्श, अर्थ, मासूम, सिटी ऑफ जॉय, तहजीब और मिडनाइट्स चिल्ड्रन जैसी प्रशंसित फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से शबाना आजमी ने खूब तारीफें बटोरी है। उन्होंने अभिनेताओं और कहानीकारों की एक पीढ़ी को प्रेरित किया है।

महोत्सव के निदेशक, मितु भौमिक लांगे ने कहा कि भारतीय सिनेमा में शबाना आजमी के उल्लेखनीय योगदान ने फिल्म इंडस्ट्री पर एक अमिट छाप छोड़ी है। आईएफएफएम 2023 में उनकी उपस्थिति हमारे महोत्सव के सार का प्रतीक है, जिसका उद्देश्य भारतीय सिनेमा को वैश्विक दर्शकों के सामने प्रदर्शित करना है। सांस्कृतिक एकता और कलात्मक प्रतिभा के इस उत्सव में उनके शामिल होने से हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं।


नमस्ते जी ! कृपया यह पोस्ट शेयर कर सहयोग दीजिए।

रुद्रपुर (उत्तराखंड, भारत) से प्रकाशित हिंदी साप्ताहिक समाचार पत्र पीपुल्स फ्रैंड एवं हिंदी समाचार वेबसाइट पीपुल्सफ्रैंड.इन के रिपोर्टर बनने, अपने समाचार, विज्ञापन, रचनाएं छपवाने, अपना अखबार, पत्रिका, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज, वेबसाइट, समाचार पोर्टल बनवाने, अपनी पोस्ट, पोस्टर, विज्ञापन आदि लाइक, शेयर करवाने इत्यादि कार्यों हेतु संपर्क करें- व्हाट्ऐप, टेलीग्राम 9411175848 ईमेल peoplesfriend9@gmail.com

#August2 #NationalColoringBookDay #NationalIceCreamSandwichDay

No comments

Thank you for your valuable feedback