ब्रेकिंग न्यूज़

20,000 रु. से कम में मिलेगा नया हाई-फाई सैमसंग गैलेक्सी एम34 5जी स्मार्टफोन, जानिए इसकी खूबियां क्या हैं ? New hi-fi Samsung Galaxy M34 5G smartphone will be available for less than Rs. 20,000 Know what are its features ?



नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की बहुराष्ट्रीय तकनीकी और इलैक्ट्राॅनिक उपकरण निर्माता कंपनी सैमसंग अपना नया एम34 5जी स्मार्टफोन भारत में जल्द लॉन्च करने वाली है। मोबाइल जगत से गुरुवार को मीडिया में आई खबरों के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी एम34 5जी स्मार्टफोन के 50 मेगापिक्सल (एमपी) कैमरा और 120एचजेड सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ भारत में जुलाई की शुरुआत में लॉन्च होने की संभावना है। इस बेहतरीन कम बजट स्मार्टफोन की कीमत 20,000 रुपये से कम रहने की उम्मीद है। समाचार एजेंसी इंडिया अब्रोड न्यूज सर्विस ने बताया कि त्योहारी सीजन से पहले दक्षिण कोरियाई कंपनी की सबसे बड़ी मध्य-सेगमेंट पेशकश में से एक के रूप में जाना जाने वाला, गैलेक्सी एम34 5जी युवा ग्रहाकों को टारगेट करने वाले प्रीमियम फीचर्स की एक श्रृंखला के साथ आएगा।

बताया जाता है कि गैलेक्सी एम34 5जी में कम रोशनी में फोटोग्राफी के लिए एडवांस फीचर्स के साथ 50एमपी का कैमरा होगा। फोन के सुपर स्टेडी ओआईएस हार्डवेयर के साथ आने की भी आश की जा रही है, जिससे यूजर घूमने-फिरने के दौरान अच्छा वीडियो शूट कर सकें। बताया जाता है कि सैमसंग गैलेक्सी एम34 5जी के 120एचजेड सुपर एमोलेड डिस्प्ले और 6000 एमएएच बैटरी के साथ आने की संभावना है। सैमसंग गैलेक्सी एम34 5जी के लॉन्च के साथ, सैमसंग के पास इस साल भारत में प्रीमियम मिड-रेंज स्मार्टफोन की एक शानदार लाइन-अप होने की संभावना है। 2019 में लॉन्च की गई, इंडिया-स्पेसिफिक एम सीरीज को मिलेनियल और जेनरेशन जेड कस्टमर के लिए डिजाइन किया गया है। सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज की सफलता ने सैमसंग को भारत में टॉप स्मार्टफोन निर्माता के रूप में बाजार पर छा जाने की उम्मीद की जा रही है। इसकी सफलता से दक्षिण कोरिया की कंपनी को भारत में अपने 5जी नेटवर्क को मजबूत करने में मदद मिलेगी।


विशेष अपील - कृपया इसे अधिक से अधिक लोगों को शेयर कर और पढ़ने के लिए प्रोत्साहित कर हमारा सहयोग करें। हम आपके सहयोग के आभारी रहेंगे। आप अपने सुझाव, शिकायतें, जानकारी आदि हमें हमारे व्हाट्सऐप/टेलीग्राम  नंबर 9411175848 पर अथवा ईमेल- peoplesfriend9@gmail.com  पर भेज सकते हैं। अपने समाचार, रचनाएं विज्ञापन छपवाने, अपना अखबार, पत्रिका, फेसबुक पेज, समाचार वेबसाइट, यूट्यूब चैनल इत्यादि शुरु करवाने/ संचालित करवाने इत्यादि के लिए भी आप हमसे उपरोक्त नंबर पर संदेश भेजकर संपर्क कर सकते हैं। कृपया अपना संदेश भर भेजें, फोन न करें। अपना काम भर बताएं संदेश के जरिये, हम उसके अनुरूप आपसे खुद संपर्क कर लेंगे। धन्यवाद ! आभार ! सप्रेम, एपी भारती (पत्रकार, संपादक पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार, रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत)

#24june #WorldRefugeeDay #WorldMusicDay  #WorldHydrographyDay #WorldRainforest Day #InternationalWidowsDay #InternationalOlympicDay #UnitedNationsPublicServiceDay #PassportSevaDivas #InternationalDayofWomeninDiplomacy

No comments

Thank you for your valuable feedback