ब्रेकिंग न्यूज़

फेसबुक की मालिक कंपनी मेटा लॉन्च कर सकती है ट्विटर जैसा माइक्रो-ब्लॉगिंग मैसेंजिंग प्लेटफॉर्म Yesteryear's famous actress Neetu Kapoor bought a flat worth 17.4 crores in Bandra-Kurla Complex



सैन फ्रांसिस्को (अमेरिका)। फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सऐप की मालिक कंपनी मेटा इंस्टाग्राम के साथ ट्विटर जैसा माइक्रो-ब्लॉगिंग मैसेंजिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च करने की तैयारी में है। अभी इसकी टेस्टिंग चल रही बताई जाती है। संभावना है कि इसे जून के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। खबरों के अनुसार, ट्विटर जैसा प्लेटफॉर्म, बातचीत के लिए इंस्टाग्राम का नया टेक्स्ट बेस्ड ऐप जाहिर तौर पर कोडनेम पी92 या बार्सिलोना है। नए ऐप डिस्क्रिप्शन के अनुसार, बातचीत के लिए इंस्टाग्राम के नए टेक्स्ट-बेस्ड ऐप के साथ अधिक कहें या अपने दर्शकों और साथियों से सीधे बात करें, बताया जाता है।

यह भी बताया गया है कि टेक्स्ट के साथ लिंक, फोटो और वीडियो शेयर करें। दोस्तों, फैंस और अन्य क्रिएटर्स के साथ संबंधों को गहरा करने के लिए लाइक और रिप्लाई से जुड़ें। अपने प्रशंसकों को अपने साथ लाएं। मेटा का यह आगामी ऐपऐप इंस्टाग्राम और ट्विटर के मिश्रण जैसा दिखता है।

सामने आए डिस्क्रिप्शन के मुताबिक, जिन अकाउंट्स को आपने ब्लॉक किया है, उन्हें इंस्टाग्राम से कैरी ओवर किया जा रहा है, और हम सभी को सुरक्षित और प्रामाणिक रूप से इंटरैक्ट करने में मदद करने के लिए समान कम्युनिटी गाइडलाइंस लागू कर रहे हैं। अगर आपका पब्लिक या पर्सनल प्रोफाइल हैं और उन्हें फॉलोअर्स के रूप में स्वीकृत करते हैं, तो इन अन्य ऐप्स पर यूजर्स आपकी प्रोफाइल और कंटेंट को सर्च करने, उसको फॉलो करने और उसके साथ सहभागिता करने में सक्षम होंगे। जानकारी के अनुसार इंस्टाग्राम का नया टेक्स्ट-बेस्ड ऐप आपको टाइमलाइन पर ट्विटर जैसी पोस्ट बनाने की सुविधा दे सकता है।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत Plz Visit our News Website : https://loknirnaynews11.blogspot.com  #worldhistoryof22may #redcross #factcheck #mother'sday2023 #nationaldengueday #WorldTelecommunicationDay #WorldHypertensionDay #internationalmuseumday #WorldFamilyDoctorDay #WorldBeeDay #InternationalTeaDay2023 #InternationalBiodiversityDay

No comments

Thank you for your valuable feedback