ब्रेकिंग न्यूज़

स्वरा भास्कर अभिनीत फिल्म ‘मिसेज फलानी’ की शूटिंग पूरी, स्वरा ने निभाई हैं आठ भूमिकाएं, चुनौतियों से जूझने का मिलेगा हौसला Shooting of film 'Mrs Falani' starring Swara Bhaskar completed, Swara has played eight roles, will get courage to face challenges



मुंबई। जानी मानी फिल्म अभिनेत्री एवं राजनीतिक-सामाजिक कार्यकत्री स्वरा भास्कर ने अपनी आने वाली फिल्म मिसेज फलानी की शूटिंग पूरी कर ली है। मिसेज फलानी फिल्म में उनके कई चरित्र हैं। फिल्म में आठ अलग-अलग कहानियां हैं और स्वरा ने आठ कैरेक्टर के रोल किए हैं जो अलग-अलग क्षेत्र, बोली और भेषभूषा वाली हैं।

स्वरा ने बताया कि मिसेज फलानी वास्तव में खास है क्योंकि इसमें मैंने पहली बार एक ही प्रोजेक्ट में इतने सारे कैरेक्टरों की भूमिका निभाई है। आठ अलग-अलग फीमेल कैरेक्टर बनाना, जो अपने-आप में बिल्कुल जुदा और खास हों लेकिन साथ ही उनके वुमनहूड और अनुभव को एक साथ जोड़ सकें, वाकई मुश्किल था। मैं पहली बार छत्तीसगढ़ में शूटिंग कर रही थी जो अपनी खूबसूरती और विविधता के मामले में आंखें खोलने वाला था। मनीष किशोर जी और उनकी टीम के साथ काम करना खुशी और संतोष देने वाला अनुभव था। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर और विभिन्न मिसेज फलानी बनकर गौरवान्वित महसूस कर रही हूं।

मिसेज फलानी में स्वरा विभिन्न राज्यों जैसे उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, राजस्थान, पंजाब और अन्य का प्रतिनिधित्व करने वाली गृहिणी की भूमिका में नजर आएंगी। खबरों के मुताबिक, कुछ अलग करते हुए स्वरा ने फिल्म के लिए अपनी नाक भी छिदवा ली। मिसेज फलानी परियोजना के निदेशक मनीष किशोर ने बताया कि यह एक बहुत ही कॉपेलिंग कहानी है। वास्तव में यह देश के विभिन्न भौगोलिक क्षेत्रों की कहानियों का एक संग्रह है जो बाधाओं को चुनौती देते हुए खुद को चुनौती देती हैं। ये कहानियां अन्य महिलाओं को वह पाने के लिए प्रेरित करेंगी जो करना उन्हें पसंद है। एक निर्देशक के लिए एक ही फिल्म में आठ अलग-अलग कहानियों को निर्देशित करना दुर्लभ है और मैं इस अवसर के लिए आभारी हूं। उनके अटूट समर्थन के लिए पूरी कास्ट और क्रू को विशेष धन्यवाद। स्वरा के चित्रण अद्भुत हैं।

मिसेज फलानी फिल्म का निर्माण थ्री एरोज और सीता फिल्म्स ने किया है, फिल्म एडीटिंग के दौर से गुजर रही है। फिल्म के रिलीज होने की तिथि जल्द घोषित किये जाने की उम्मीद है।  

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत Plz Visit our News Website : https://loknirnaynews11.blogspot.com  #worldhistoryof24may #redcross #factcheck #mother'sday2023 #nationaldengueday #WorldTelecommunicationDay #WorldHypertensionDay #internationalmuseumday #WorldFamilyDoctorDay #WorldBeeDay #InternationalTeaDay2023 #InternationalBiodiversityDay #WorldTurtleDay #NationalBrother'sDay #WorldThyroidDay

No comments

Thank you for your valuable feedback