ब्रेकिंग न्यूज़

द केरल स्टोरी को लेकर बढ़ा विवाद, 32000 की जगह गायब महिलाओं की संख्या संशोधित कर की 3, हो रही जबरदस्त खींचतान Controversy over The Kerala Story, instead of 32000, the number of missing women has been revised to 3, tremendous tussle is happening



तिरुवनंतपुरम। केंद्र की सरकार और सत्तारूढ़ दल के एजेंडे के हिसाब से फिल्में बनाई जा रही हैं। लव जिहाद के प्रोपेगंडा को आगे बढ़ाने वाली एक फिल्म आजकल चर्चा में है। आने वाली फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच फिल्म के निमार्ताओं ने मंगलवार को यूट्यूब पर जारी लेटेस्ट टीजर में फिल्म के इंट्रो के टेक्स्ट को बदल दिया। इससे पहले, इंट्रो में उल्लेख किया गया था कि लगभग 32,000 महिलाएं केरल से लापता हो गई हैं। अब बदले हुए इंट्रो में कहा गया है कि तीन महिलाएं, जिनका ब्रेनवॉश करने के बाद धर्म परिवर्तन किया गया और उन्हें भारत और विदेशों में आतंकी मिशन पर भेजा गया। फिल्म में योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी भी हैं। इसे विपुल अमृतलाल शाह ने प्रोड्यूस किया है।

बाॅलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री औ माॅडल अदा शर्मा अभिनीत फिल्म, जो 5 मई को रिलीज होने वाली है, ने एक बड़ा विवाद पैदा कर दिया, जब यह दावा किया गया कि 32,000 महिलाओं ने राज्य छोड़ दिया है। जैसे ही फिल्म का टीजर जारी किया गया, सत्तारूढ़ सीपीआई (एम) के नेतृत्व वाले वामपंथी और यूडीएफ ने मांग की कि फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं की जानी चाहिए।  

नेता प्रतिपक्ष वी.डी. सतीसन ने कहा कि उनका रुख स्पष्ट है और स्वतंत्रता की अभिव्यक्ति के नाम पर, वे किसी को भी अफवाह फैलाने की अनुमति नहीं देंगे और इससे उचित तरीके से निपटा जाएगा और वे पहले ही फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर चुके हैं।

फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग को लेकर मंगलवार को केरल उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गई। कुछ संगठनों ने दावे को साबित करने के लिए नकद पुरस्कारों की घोषणा की। मुस्लिम यूथ लीग की केरल राज्य समिति ने फिल्म में लगाए गए आरोपों को साबित करने वाले व्यक्ति के लिए 1 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की। दूसरी ओर एक दक्षिणपंथी कार्यकर्ता और हिंदू सेवा केंद्र के संस्थापक प्रतीश विश्वनाथ ने भी इसके विपरीत साबित करने के लिए 10 करोड़ रुपये की पेशकश की, कि केरल से कोई भी आईएस में शामिल होने के लिए सीरिया नहीं गया है।

सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित फिल्म द केरल स्टोरी यह कहा गया है कि केरल में कॉलेज की चार महिला छात्रों की यात्रा का पता लगाया जाता है जो इस्लामिक स्टेट का हिस्सा बन जाती हैं।


विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत Plz Visit our News Website : https://loknirnaynews11.blogspot.com  #worldhistoryof4thmay


No comments

Thank you for your valuable feedback