ब्रेकिंग न्यूज़

कांग्रेस ने पूछा, मोदी के नाम पर ठगी करने वाला संजय शेरपुरिया क्यों छुट्टा घूम रहा है ? Congress asked, why is Sanjay Sherpuria, who cheated in the name of Modi, roaming free?



नई दिल्ली। मोदी या भाजपा के नाम पर सभी पाप माफ हैं। मोदी या भाजपा समर्थकों के अपराध मोदी राज में अपराध नहीं है। हालात यही बताते हैं। कांग्रेस ने कहा है कि बैंकों का साढे तीन सौ करोड़ रुपए का गबन करने वाले संजय शेरपुरिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम का इस्तेमाल करते हैं लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने मंगलवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इस व्यक्ति की चार दर्जन से ज्यादा शेल कंपनियां हैं और वह मोदी और देश के बड़े बड़े लोगों के नाम का इस्तेमाल करता है। इन बड़े लोगों को पैसे भी देता है।

उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर जैसे संवेदनशील राज्य के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा के संजय शेरपुरिया से संबंध हैं और उससे उपराज्यपाल ने 25 लाख का लोन लिया हुआ है। यह वही शेरपुरिया है जिसकी कंपनी डूब गई है और उसने प्रधानमंत्री के नाम का इस्तेमाल करते हुए एसबीआई से 350 करोड़ का लोन लिया है। उसकी 52 शेल कंपनियों के साथ करीब 225 फर्जी ईमेल मिले हैं। खेड़ा ने कहा कि“संजय शेरपुरिया पूरी तरह से भाजपा के इकोसिस्टम में किस तरह घुसे हुए हैं। एसबीआई का डिफॉल्टर है और उसके घर के वाईफाई का पासवर्ड पीएमओ है। ईडी से सेटलमेंट के नाम पर ठगी करते हैं। यही नहीं, जनाब मोदी जी पर किताब भी लिख चुके हैं लेकिन मोदी जी को कुछ नहीं पता। इस शेरपुरिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पुस्तक भी लिखी है और वह पूरी तरह से उनके नाम का इस्तेमाल करते हैं लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि मोदी को इसकी कोई जानकारी नहीं है।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत Plz Visit our News Website : https://loknirnaynews11.blogspot.com  #worldhistoryof3rdmay

No comments

Thank you for your valuable feedback