ब्रेकिंग न्यूज़

ऋचा चड्ढा महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने में संलग्न, ब्रांडिंग, मार्केटिंग, फाइनेंशियल प्लानिंग क्षेत्र में 3 महिला उद्यमियों को करेंगी मदद Richa Chadha engaged in promoting women empowerment, will help 3 women entrepreneurs in the field of branding, marketing, financial planning



मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत, बोल्ड, चर्चित अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने कहा है कि वह उभर रहीं तीन महिला उद्यमियों को किसी भी कोर्स के लिए समर्थन देंगी, जो उनके बिजनेस को और विकसित करने के लिए उनकी स्किल को निखारने में मदद कर सकता है। ऋचा चड्ढा ने अपनी 2022 की पहल अंडरकरंट लैब के विस्तार की घोषणा की है। लैब का उद्देश्य फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं को उन विभागों में प्रशिक्षण प्राप्त करने में मदद के लिए टारगेट करना था जहां उनका कोई प्रतिनिधित्व नहीं है। ऋचा ने कहा कि चाहे वह छोटा बिजनेस हो या बड़ा, इसके विभिन्न पहलू हैं जैसे ब्रांडिंग, मार्केटिंग, फाइनेंशियल प्लानिंग आदि, और इनके बारे में उद्यमियों को शिक्षित करना बहुत महत्वपूर्ण है।

ऋचा चड्ढा ने बताया कि मैं अद्भुत महिला उद्यमियों की मदद करना चाहती हूं जो मनमुताबिक खड़े होने और अपने लिए जगह बनाने के लिए काम कर रही हैं। ब्रांडिंग, मार्केटिंग, फाइनेंशियल प्लानिंग आदि के कोर्स के लिए मूल रूप से तीन महिला उद्यमियों का चयन किया जाएगा। ऋचा ने कहा कि महिला सशक्तिकरण पर एक नोट लिखना या उस पर एक नारा गढ़ना आसान है, लेकिन असली काम तब शुरू होता है जब आप वास्तव में इसके बारे में कुछ करते हैं। 

मालूम हो कि ऋचा मनोरंजन उद्योग में काफी व्यस्त हस्ती हैं। ऋचा ने अली फजल के प्रोडक्शन हाउस, पुशिंग बटन स्टूडियोज के तहत अपना पहला प्रोडक्शन गर्ल्स विल बी गर्ल्स पूरा किया है। ऋचा ने फुकरे 3 की शूटिंग पूरी कर ली है और जल्द ही नेटफ्लिक्स पर संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में नजर आएंगी।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत Plz Visit our News Website : https://loknirnaynews11.blogspot.com  #worldhistoryof12may #redcross #factcheck #internationalnursesday

No comments

Thank you for your valuable feedback