ब्रेकिंग न्यूज़

मोदी, भाजपा को आइना दिखाया, परिवादवाद, भ्रष्टाचार की राजनीति करने पर स्वागत में लगाए होर्डिंग पर बीआरएस ने फोटो सहित लिखा, परिवार वेल्कमस मोदी जी Showed the mirror to corruption, Modi, BJP, on the hoarding put up in welcome for doing politics of libel, BRS wrote with photo, Family Welcomes Modi ji



हैदराबाद। भाजपा में राजनेताओं के पुत्रों, पुत्रियों, परिजनों की भरमार है है राजनीति में लेकिन नरेंद्र मोदी, अमित शाह से लेकर अन्य भाजपा नेता गांधी परिवार पर परिवादवाद के आरोप लगाकर जनता को गुमराह करते रहते हैं। इसी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को के हैदराबाद आगमन से पहले शहर में वंशवाद की राजनीति और भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा पर कटाक्ष करने वाले होर्डिंग्स लगे हैं। सत्तारूढ़ बीआरएस Bharat Rashtra Samithi द्वारा शुक्रवार को लगाए गए एक बड़े होर्डिंग में लिखा है, परिवार आपका स्वागत करता है मोदी जी। होर्डिंग में दर्जनों भाजपा नेताओं की तस्वीरें हैं जिनके माता-पिता या बच्चे राजनीति में हैं। इनमें केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान, किरण रिजिजू और ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हैं। एक और होर्डिंग में भ्रष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाया गया है। विभिन्न राज्यों में भाजपा नेताओं से जुड़े भ्रष्टाचार घोटालों को उजागर करते हुए भारत के नक्शे के साथ होर्डिंग में लिखा है, बीजेपी अचीवमेंट वेलकम मोदी जी।

मालूम हो कि मोदी अक्सर परिवार शासन और भ्रष्टाचार को लेकर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को निशाना बनाते हैं, इसलिए भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) ने इस बार उनकी यात्रा से पहले जवाबी हमला किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विभिन्न बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का शुभारंभ करने के लिए शनिवार को हैदराबाद पहुंच रहे हैं। वह 11,300 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन या शिलान्यास करेंगे। मोदी सिकंदराबाद-तिरुपति वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के लिए सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन जाएंगे। वह अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) बीबीनगर में नए ब्लॉकों की आधारशिला रखेंगे और विभिन्न रेलवे और राजमार्ग परियोजनाओं का भी शुभारंभ करेंगे। शहर में मोदी की पिछली यात्रा के दौरान पोस्टर युद्ध भी देखा गया था।

बीआरएस ने ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी, नोटबंदी और तेलंगाना से किए गए वादों को पूरा करने में विफल रहने पर उनका मजाक उड़ाया था।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #worldhistoryof8thapril

No comments

Thank you for your valuable feedback