ब्रेकिंग न्यूज़

मोदी सरकार को नाना पटोले ने लिया आढ़े हाथ, पुलवामा में इस्तेमाल बारूद नागपुर से गया, जांच क्यों नहीं ? Nana Patole took the Modi government half-handed, the gunpowder used in Pulwama went from Nagpur, why no investigation?



नागपुर। पुलवामा में 14 फरवरी 2019 बारूदी विस्फोट में मारे गये 40 से अधिक जवानों का मामला फिर से चर्चा में है। अगर घटना लापरवाही के कारण हुई तो जांच क्यों नहीं, किसी को जिम्मेदार ठहराकर उसके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं ? देश में बहुत लोगों का मानना है कि यह हत्याकांड सरकार प्रायोजित था। घटना के वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड की पहाड़ियों में फिल्म शूटिंग का मजा ले रहे थे, अगले दिन से उन्होंने वोट मांगने शुरु कर दिए पुलवामा के नाम पर। इस घटना का जमकर लाभ उठाया गया। अब वह हत्याकांड फिर से चर्चा में है। महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए रविवार को कहा कि 2019 के पुलवामा आतंकी हमले में इस्तेमाल किया गया आरडीएक्स नागपुर से भेजा गया था। पटोले ने कहा, मैं आप सभी को सूचित करना चाहता हूं, उस आतंकी हमले में इस्तेमाल किया गया आरडीएक्स नागपुर से भेजा गया था। इसे किसने भेजा, कहां से भेजा गया? महा विकास अघाड़ी (एमवीए) की एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए पटोले ने कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच के भी आदेश दिए गए थे, लेकिन लगभग चार साल बाद भी इसकी जांच का कोई नतीजा नहीं आया है।

पटोले ने यह बयान जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक द्वारा हाल ही में किए गए खुलासे के संदर्भ में दिया है। रैली में शिवसेना-यूबीटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की सरकार को राज्य के लोगों को धोखा देने और जनता का सामना करने वाले वास्तविक मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए फटकार लगाई। ठाकरे ने कहा, वो मुझ पर हिंदुत्व को छोड़ने का आरोप लगा रहा है, हिंदुत्व का उनका ब्रांड क्या है, एक महिला पर हमला करना और फिर उसे गिरफ्तारी की धमकी देना, पुलिस में उसकी शिकायत दर्ज नहीं होने देना।

भारतीय जनता पार्टी के मंत्री चंद्रकांत पाटिल के बयान बाबरी मस्जिद के विध्वंस के दौरान कोई शिवसैनिक मौजूद नहीं था पर पलटवार करते हुए ठाकरे ने कहा कि अगर शिवसैनिक नहीं थे, तो क्या आपके चाचा थे? कई एएमवीए शीर्ष नेताओं, जैसे राकांपा के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल, वरिष्ठ नेता अनिल देशमुख और अन्य ने भी दूसरी वज्रमूठ रैली में भाषण दिए। एएमवीए ने अगले कुछ महीनों में लगातार जनसभाएं करने की योजना बनाई है।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत 

Plz Visit our News Website : https://loknirnaynews11.blogspot.com #worldhistoryof17april

No comments

Thank you for your valuable feedback