ब्रेकिंग न्यूज़

जोगीरा सारा रा रा डार्क किरदारों के लिए लोकप्रिय नवाजुद्दीन आ रहे रोमांटिक फिल्म में Jogira Sara Ra Ra Nawazuddin, popular for dark characters, is coming in a romantic film



मुंबई। बाॅलीवुड के जाने माने फिल्म अभिनेता और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही एक रोमांटिक फिल्म जोगीरा सारा रा रा में नजर आएंगे। गैंग्स ऑफ वासेपुर, रईस, बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों अपने अभिनय से लोगों को आकर्षित करने वाले नवाजुद्दीन ने जानकारी दी कि जहां उनके फैंस उन्हें डार्क किरदार में देखना पसंद करते हैं, किंतु उन्हें लाइट रोल करना पसंद है। जोगीरा सारा रा रा फिल्म एक ऐसे कपल की कहानी है, जो प्यार में नहीं पड़ने के लिए दृढ़ संकल्पित है। फिल्म का टीजर पिछले दिनों ही में रिलीज किया गया है।

जोगीरा सारा रा रा फिल्म के बारे में बात करते हुए, नवाज ने कहा, जहां मेरे फैंस मुझे डार्क किरदार निभाते हुए देखना पसंद करते हैं, लेकिन मुझे लाइट रोल करने में मजा आता है। मुझे विश्वास है कि इस बार भी वे इस अजीबोगरीब जोड़ी के साथ हंसी-मजाक का आनंद लेंगे, जो एक-दूसरे के लिए अपना दिल नहीं खोने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं, चाहे कुछ भी हो जाए।

बताया जाता है कि फिल्म को गालिब असद भोपाली ने लिखा है और कुशन नंदी ने डायरेक्ट किया है। इसमें नेहा शर्मा, जरीना वहाब, संजय मिश्रा और महाक्षय चक्रवर्ती भी सहायक भूमिकाओं में हैं। जोगीरा सारा रा रा फिल्म के बारे में बात करते हुए नेहा ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग करना एक यादगार अनुभव था। जब फिल्म की शूटिंग पूरी हुई तो हम दुखी थे क्योंकि हम सबको शूटिंग करने और एक दूसरे के साथ बहुत मजा आ रहा था। अब, मैं आप सभी की प्रतिक्रिया का इंतजार नहीं कर सकती। इस फिल्म का आप पूरे परिवार के साथ आनंद ले सकते हैं। नईम ए. सिद्दीकी द्वारा निर्मित, निर्माता किरण श्याम श्रॉफ की इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ, बाराबंकी, रहीमाबाद, वाराणसी और मुंबई आदि जगहों पर की गई है। जोगीरा सारा रा रा 12 मई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में रोमांस, रोमांच, हास्य और गंभीरता सभी कुछ है।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत 

Plz Visit our News Website : https://loknirnaynews11.blogspot.com #worldhistoryof17april

No comments

Thank you for your valuable feedback