ब्रेकिंग न्यूज़

मैं फिल्म अभिनेत्री बनना चाहती थी, लेकिन टीवी पर अच्छे मौके मिलते रहे - कावेरी I wanted to be a film actress, but good opportunities kept coming on TV - Kaveri



मुंबई। छोटे पर्दे यानी टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री कावेरी प्रियम ने बताया कि कैसे वह शुरूआती दिनों में एक फिल्म एक्ट्रेस बनना चाहती थीं लेकिन उन्हें टीवी पर अच्छे अवसर मिलते रहे। कावेरी ने कहा, जब मैंने शुरूआत की तो मैं हमेशा एक फिल्म एक्टर बनना चाहती थी। लेकिन, होनी को कुछ और मंजूर था। जब मैं ऑडिशन दे रही थी, तब मेरा मकसद सिर्फ काम करना था, बस काम करो, और तभी टीवी ने मेरा बाहें फैलाकर स्वागत किया। मैं एक टेलीविजन एक्टर नहीं हूं, मैं एक ऐसी एक्टर हूं जो सभी माध्यमों में काम कर सकती हूं।

कावेरी को ये रिश्ते हैं प्यार के, जिद्दी दिल माने ना, दिल दियां गल्लां जैसे शोज के लिए जाना जाता है। उन्होंने उस भूमिका के बारे में साझा किया जो वह पर्दे पर निभाने की इच्छा रखती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ऐसे कई किरदार हैं, जिन्हें मैं निभाना चाहती हूं। मैं स्क्रीन पर कुछ एक्शन सीन्स करना पसंद करूंगी या एक स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनना पसंद करूंगी। मैं एक हीरोइन भी बनना चाहती हूं और पर्दे पर कुछ हटकर किरदार करना चाहती हूं।

मालूम हो कि कावेरी प्रियम का जन्म 22 अक्टूबर को बोकारो स्टील सिटी झारखंड में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा बोकारो के सेंट जेवियर्स स्कूल से की और वेल्लोर के वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, से स्नातक की उपाधि प्राप्त की। अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद, वह अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आ गईं और एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। कावेरी प्रियम ने कई प्रिंट शूट और विज्ञापन करके एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था। प्रियम ने 2017 में अपने टीवी करियर की शुरुआत कलर्स टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक नागिन 2 में मधुमक्खी की भूमिका के साथ की। कावेरी ने 2018 में फिल्म तिश्नगी में दिव्या का किरदार निभाया था।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #worldhistoryof15april

No comments

Thank you for your valuable feedback