ब्रेकिंग न्यूज़

झूठे आरोप लगाकर मनीष सिसौदिया को बदनाम और कोर्ट को गुमराह किया, भाजपा में नैतिकता हो तो माफी मांगे Defamed Manish Sisodia by making false allegations and misled the court, apologize if there is morality in BJP



नई दिल्ली। भाजपा या मोदी सरकार विपक्षियों, आलोचकों, विरोधियों की आवाज दबाने, उन्हें बेबश करने और बदनाम करने में शिद्दत से लगी है, इसे देश और दुनिया भर में अनुभव किया जा रहा है, चर्चा हो रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) झूठे सबूतों से अदालत को गुमराह कर रहा है। केजरीवाल ने विधानसभा परिसर में अंबेडकर जयंती कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद पत्रकारों से आज कहा कि ईडी का कहना है कि पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने फोन तोड़ दिए, जबकि उनमें से कई फोन ईडी की ही कस्टडी में है। यह सारा मामला ही झूठा और मनगढ़ंत है। उन्होंने कहा कि ईडी लोगों को प्रताड़ित करके और दबाव डालकर झूठे बयान ले रहा है।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि ईडी ने मनीष सिसोदिया को बदनाम करने के लिए फोन नष्ट करने की साजिश रची। ईडी ने जिन 14 मोबाइल को नष्ट करने की जानकारी दी, उसमें से पांच फोन तो ईडी और सीबीआई ने अपने कब्जे में ले रखे हैं। अन्य फोन मनीष सिसोदिया के घर काम करने वाले लोगों के हैं और वे अब भी मौजूद हैं। यह सच सामने आने के बाद अब भाजपा को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कोर्ट को गुमराह करने और गलत जानकारी देकर मनीष सिसोदिया की जमानत रद्द करवाने वाले ईडी के अधिकारियों के खिलाफ आपराधिक षड्यंत्र में कार्रवाई की जाए।

उन्होंने कहा कि इसके बाद भाजपा के नेताओं और प्रवक्ताओं में अगर जरा भी नैतिकता बची है, तो वह टीवी चैनलों पर हाथ जोड़कर देश वासियों के सामने माफी मांगें। भाजपा के प्रवक्ता चिल्ला-चिल्ला कर बोल रहे थे कि मनीष सिसोदिया ने 14 फोन नष्ट कर दिए, जबकि सच्चाई कुछ और ही है। मनीष सिसोदिया को बदनाम करने वाले अधिकारियों को टीवी चैनल पर हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए।

संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा से सवाल करते हुए कहा कि अगर आपको आम आदमी पार्टी से इतनी ही नफरत है और देखना पसंद नहीं करते हैं तो अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येन्द्र जैन समेत सभी को खुलेआम जहर की पुड़िया दे दें। आखिर यह नाटक क्यों कर रहे हैं? ईडी की जांच के नाम पर क्यों इतना ड्रामा किया जा रहा है?

संजय सिंह ने देश के अंदर जांच एजेंसियां न्यायालय को गुमराह कर रही हैं। जब न्यायालय जमानत रद्द कर रहा है तो इसी को आधार बनाया जा रहा है। न्यायालय के जमानत रद्द करने के आदेश में उल्लेखित है कि मनीष सिसोदिया ने 14 फोन नष्ट करके सबूत मिटाए। भाजपा की ईडी मनीष सिसोदिया के घर में काम करने वाले चपरासी, क्लर्क, परिवार और स्टाफ के लोगों का आईएमईआई नंबर बताकर कह रही है कि मनीष सिसोदिया ने फोन नष्ट कर दिए।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #worldhistoryof15april

No comments

Thank you for your valuable feedback