ब्रेकिंग न्यूज़

किसी का भाई किसी की जान निर्देशन पर फरहाद सामजी जताई खुशी, सलमान खान बोले, पावर नहीं विल पावर चाहिए Farhad Samji expressed happiness on the direction of Kisi Ki Bhai Kisi Ki Jaan, Salman Khan said, power will not be needed



मुंबई। जल्द ही बॉलीवुड सुपरस्टार, फिल्मकार, माॅडल और मनोरंजन कारोबारी सलमान खान को आगामी एक्शन फैमिली एंटरटेनर फिल्म किसी का भाई किसी की जान में देखा जाएगा। फिल्म के निर्देशक-लेखक फरहाद सामजी सलमान के साथ काम करके बहुत खुश हैं। सामजी सालों से इंडस्ट्री में हैं और उन्हें लगता है कि फिल्मों में अपनी यात्रा के दौरान उन्होंने जो कुछ भी किया है, वह उनके लिए सलमान के साथ काम करने का मार्ग प्रशस्त कर रहा है। एक सपना जो किसी का भाई किसी की जान के साथ सच हुआ।

निर्देशक फरहाद सामजी ने अपना उत्साह और आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैंने सलमान खान की फिल्म निर्देशित करने के लिए 20 साल इंतजार किया है। यह किसी का भाई किसी की जान देने की जिम्मेदारी सौंपे जाने के लिए खून, पसीने और आंसू की यात्रा रही है। मुझे याद है कि जब मुझे बताया गया कि मैं फिल्म का निर्देशन करूंगा, तो मैं बहुत खुश हो गया था। निर्देशक ने कहा कि वह एक बॉलीवुड कीड़ा हैं और वह सलमान खान के आभारी हैं कि उन्होंने फिल्म के निर्देशकीय कर्तव्यों के साथ उन पर भरोसा किया है। निर्देशक फरहाद ने आगे कहा कि जब लोग कहते हैं कि उन्हें नई प्रतिभाओं को तराशने के लिए जाना जाता है, तो वे सही हैं। वह जो विश्वास दिखाते हैं वह अतुलनीय है। मालूम हो कि सलमान खान निर्मित फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है, जब बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज की बात आती है तो इस इवेंट को सलमान का मकाम माना जाता है।

दूसरी ओर मुंबई से दूसरी खबर है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान चार साल बाद किसी का भाई किसी की जान की रिलीज की तारीख के करीब आने से पहले उसे चर्चा में लाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। सलमान ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने सिग्नेचर वन-लाइन विजडम के साथ एक तस्वीर साझा की। अपने जिम से खुद की एक तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, जिम और डाइनिंग टेबल, सबसे खूबसूरत जगहें। उसके लिए पावर नहीं विल पावर चाहिए। कैप्शन का आखिरी हिस्सा फिल्म के एक डायलॉग से लिया गया है, जिसका इशारा दर्शक ट्रेलर में भी देख सकते हैं।

सलमान की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, बिग बॉस के प्रतियोगी अब्दु रोजिक ने टिप्पणी की और लिखा, अरे यार मजा आ गया भाई। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल जैसे कलाकारों की टुकड़ी है। साथ ही फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं। 

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #worldhistoryof13april

No comments

Thank you for your valuable feedback