ब्रेकिंग न्यूज़

मोदी की कथनी-करनी में भारी अंतर, बेटी बचाओ का नारा देने वाले महिला पहलवानों का शोषण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहे Big difference between Modi's words and actions, those who give slogan of save daughter are not taking action against those who exploit women wrestlers



नई दिल्ली। गुरुवार को आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा कि महिला पहलवानों की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कराने की बजाय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपने बाहुबली सांसद एवं भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह को बचा रही है। आप की वरिष्ठ नेता रीना गुप्ता ने पत्रकार वार्ता में कहा कि पिछले कुछ दिनों से देश और पूरी दुनिया में तिरंगे का मान बढ़ाने वाले पहलवान जंतर-मंतर पर धरना दे रहे हैं। इन पहलवानों ने अपनी मेहनत और लगन की बदौलत एशियन गेम्स, कॉमनवेल्थ, ओलंपिक जैसे अंतरराष्ट्रीय खेलों में भारत के लिए मेडल जीते हैं, लेकिन अब दूसरी बार सड़क पर धरना देने के लिए मजबूर हैं।

आप नेता सुश्री गुप्ता ने कहा कि एक हजार से ज्यादा पहलवानों ने श्री सिंह पर बहुत ही संगीन आरोप लगाए हैं, जिनमें यौन शोषण, तानाशाही, मनमानी, अपशब्दों का प्रयोग, मानसिक प्रताड़ना और विरोध करने पर धमकाने जैसे आरोप हैं। अब देश भर में यह संदेश साफ हो गया है कि ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ से उनका क्या मकसद है।

आप नेता सुश्री गुप्ता ने कहा कि भाजपा नेताओं में पहलवानों के मेडल जीतने पर सेल्फी लेने की होड़ रहती है। प्रधानमंत्री पहलवानों को अपने घर बुलाकर महिला पहलवानों को अपनी बेटी व परिवार का सदस्य बताते हैं और आज वह अपने इस परिवार को धोखा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि महिला पहलवानों की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज करवाने की बजाय भाजपा, केंद्र सरकार और दिल्ली पुलिस बाहुबली सांसद को बचाने मे लगी हुई है। सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान केंद्र सरकार के वकील ने कोर्ट को गुमराह करते हुए कहा कि इस मामले में प्राथमिकी से पहले जांच की जरूरत है।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत Plz Visit our News Website : https://loknirnaynews11.blogspot.com  #worldhistoryof28april

No comments

Thank you for your valuable feedback