ब्रेकिंग न्यूज़

राहुल गांधी ने फिर पूछा, अडानी की शेल कंपनियों में 20,000 करोड किसने डाले ? Rahul Gandhi again asked, who put 20,000 crores in Adani's shell companies?



नई दिल्ली। गुजरात के सूरत की सत्र अदालत द्वारा जमानत की अवधि बढ़ाए जाने के एक दिन बाद राहुल गांधी ने मंगलवार को अडानी कंपनियों में धन के लेन-देन पर फिर से सवाल उठाया। राहुल गांधी केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक के लिए कांग्रेस कार्यालय पहुंचे। बैठक में कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए शेष 100 उम्मीदवारों को अंतिम रूप दिया जाएगा। जब उनसे न्यायपालिका पर दबाव बनाने के भाजपा के आरोप के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया, आप यह क्यों पूछते हैं कि भाजपा क्या कहती है। एकमात्र सवाल यह है कि अडानी शेल कंपनियों में 20,000 करोड़ रुपये किसके हैं।

अदालत ने राहुल गांधी को सोमवार को आपराधिक मानहानि मामले में जमानत दी। राहुल गांधी ने कहा था कि सच्चाई इस संघर्ष में उनका हथियार है। हिंदी में ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, गांधी ने कहा कि यह लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई और मित्र काल के खिलाफ है, और इस संघर्ष में, सत्य मेरा हथियार है और सत्य मेरा आश्रय है।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #worldhistoryof4thapril

No comments

Thank you for your valuable feedback