ब्रेकिंग न्यूज़

तानाशाही मोदी सरकार, लोकतंत्र पर कर रही प्रहार, देश कठिन दौर में, बिहार विधान सभा में लगे मोदी हटाओ, देश बचाओ के नारे Dictatorship Modi government, attack on democracy, country in difficult times, remove Modi, save country slogans raised in Bihar Legislative Assembly



नयी दिल्ली। मोदी, भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों पर कोई न बोले, वरना नतीजा अच्छा नहीं होगा, इस बात को मोदी सरकार की कार्रवाइयां लगातार साबित कर रही हैं। राहुल गांधी के मसले पर मोदी सरकार की देश और दुनिया भर में थू-थू हो रही है, निंदा हो रही है। लेकिन सरकार अपनी कार्रवाइयां पूरी बेशर्मी और बेरहमी से किये जा रही है। विपक्षी दलों ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराए जाने के बाद शुक्रवार को आरोप लगाया कि लोकतंत्र की हत्या की जा रही है और सिर्फ विपक्षी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की शीर्ष नेता ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, प्रधानमंत्री मोदी के नए भारत में विपक्षी नेता भाजपा का मुख्य निशाना बन गए हैं। आपराधिक पृष्ठभूमि वालों को कैबिनेट में शामिल किया जाता है और विपक्ष के नेताओं को उनके भाषण के लिए अयोग्य ठहरा दिया जाता है। आज हम इसके गवाह बने हैं कि यह हमारे संवैधानिक लोकतंत्र के लिए न्यूनतम स्तर है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, विपक्ष को खत्म करके ये लोग वन-नेशन वन-पार्टी का माहौल बनाना चाहते हैं। लोकसभा से राहुल गांधी का निष्कासन चौंकाने वाला है। देश बहुत कठिन दौर से गुजर रहा है। पूरे देश को इन्होंने डरा कर रखा हुआ है। 130 करोड़ लोगों को इनकी अहंकारी सत्ता के खिलाफ एकत्र होना होगा।

शिवसेना (यूबीटी) के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रकरण को लोकतंत्र की हत्या करार दिया और कहा कि यह तानाशाही के अंत की शुरुआत है। 

माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने कहा, यह निंदनीय है कि भाजपा अब आपराधिक मानहानि के जरिये विपक्षी नेताओं को निशाना बना रही है और उन्हें अयोग्य ठहरवा रही है।

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, राहुल को अयोग्य ठहराना सत्तारूढ़ भाजपा का महंगाई, बेरोजगारी, उद्योपति मित्रों द्वारा भारत के पैसों को डुबाने जैसे मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने का हथकंडा है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जदयू को छोड़कर सत्तारूढ़ महागठबंधन में शामिल अन्य घटकों के विधायकों ने शुक्रवार को गुजरात की एक अदालत द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मानहानि मामले में दोषी ठहराए जाने के विरोध में राज्य विधानसभा परिसर में मार्च किया। नेताओं ने इस दौरान मोदी हटाओ, देश बचाओ के नारे लगाए।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #worldhistoryof25march

No comments

Thank you for your valuable feedback