ब्रेकिंग न्यूज़

शर्मनाक, लालू की गर्भवती बहू को ईडी ने 15 घंटे बैठाया, विपक्षी नेताओं को परेशान करने पर राजद, कांग्रेस अन्य विपक्षी दलों ने बताया लोकतंत्र की हत्या Shameful, ED made Lalu's pregnant daughter-in-law sit for 15 hours, RJD, Congress on harassing opposition leaders, other opposition parties said murder of democracy



नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी सरकार पर विपक्षी नेताओं के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करके लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाया है। खड़गे ने ट्वीट कर कहा, मोदी सरकार, विपक्षी नेताओं पर ईडी-सीबीआई का दुरुपयोग कर लोकतंत्र की हत्या का कुत्सित प्रयास कर रही है। खड़गे ने कहा, जब देश से भगोड़े करोड़ों लेकर भागे तब मोदी सरकार की एजेंसियां कहां थीं? जब परम मित्र की संपत्ति आसमान छूती है तो जांच क्यों नहीं होती? इस तानाशाही का जनता मुंहतोड़ जवाब देगी।

उन्होंने कहा, पिछले 14 घंटे से मोदी जी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के घर पर ईडी बैठा रखी है। उनकी गर्भवती पत्नी और बहनों को सताया जा रहा है। लालू प्रसाद जी बुजुर्ग हैं, बीमार हैं, तब भी मोदी सरकार ने उनके प्रति मानवता नहीं दिखाई। अब पानी सिर के ऊपर से चला गया है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार पर हुई प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी के बाद खड़गे का बयान आया है। ये छापेमारी दक्षिणी दिल्ली के उस घर में हुई, जहां लालू यादव के बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मौजूद थे। इसके साथ ही ईडी ने बिहार के कई शहरों में भी लालू प्रसाद यादव के परिवार और आरजेडी नेताओं के परिसरों में छापेमारी की।

सोमवार को पटना में सीबीआई की टीम ने राबड़ी देवी से चार-पांच घंटे तक पूछताछ की थी। इसके बाद अगले दिन मंगलवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से भी दिल्ली में करीब 2.30 घंटे तक पूछताछ की गई थी। नई दिल्ली में तेजस्वी यादव के आवास सहित 15 जगहों पर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी के एक दिन बाद, राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शनिवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उसके द्वारा भेजे गए ईडी ने उनकी गर्भवती बहू को जबरन 15 घंटे तक बैठने को मजबूर किया। शुक्रवार को ईडी ने तेजस्वी यादव के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी आवास पर छापेमारी की, जहां वह अपनी पत्नी राजश्री के साथ रहते हैं, जो गर्भवती हैं। छापेमारी के दौरान तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। केंद्रीय एजेंसी ने लालू प्रसाद के परिवार और दोस्तों के ठिकानों पर छापेमारी की थी।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #worldhistoryof12march

No comments

Thank you for your valuable feedback