ब्रेकिंग न्यूज़

भाजपा कक्षा के घमंडी छात्र की तरह, मेघालय में त्रणमूल कांग्रेस भाजपा की मदद को लड़ रही चुनाव - राहुल Like an arrogant student of BJP class, Trinamool Congress in Meghalaya is fighting elections with the help of BJP: Rahul



शिलांग। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कक्षा में धौंसपट्टी दिखाने वाले ऐसे छात्र की तरह है, जो किसी का सम्मान नहीं करता क्योंकि उसे लगता है कि वह सब जानता है। गांधी ने शिलांग में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया कि टीएमसी मेघालय में यह सुनिश्चित करने के लिए चुनाव लड़ रही है कि पूर्वोत्तर राज्य में भाजपा सत्ता में आ जाए।

केरल के वायनाड से लोक सभा सांसद राहुल गांधी ने कहा, भाजपा-आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) कक्षा में धौंस जमाने वाले उस छात्र की तरह हैं, जिसे लगता है कि वह सब जानता है और सब समझता है और इसीलिए वह किसी का सम्मान नहीं करता। हमें उनसे मिलकर लड़ना होगा। गांधी ने कहा कि कांग्रेस, भाजपा को मेघालय की भाषा, संस्कृति और इतिहास को नष्ट नहीं करने देगी। गांधी ने इस मौके पर मेघालय की पारंपरिक जैकेट पहन रखी थी।

जैकेट का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैंने आपकी संस्कृति एवं परंपरा के प्रति सम्मान दिखाने के लिए इसे पहना है। उन्होंने कहा लेकिन जैसा कि प्रधानमंत्री करते हैं, अगर मैं यहां आकर इस जैकेट को पहनकर आपके धर्म, संस्कृति, इतिहास और भाषा पर हमला करूं, तो यह आपका अपमान होगा। गांधी ने राज्य में कोनराड के संगमा के नेतृत्व वाली मेघालय डेमोक्रेटिक एलायंस (एमडीए) सरकार पर भ्रष्टाचार में शामिल रहने का आरोप लगाया।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #Worldhistoryof23february

No comments

Thank you for your valuable feedback