ब्रेकिंग न्यूज़

ब्रेकअप होने के बाद प्रयांक शर्मा ने बताए सिंगल रहने के फायदे Priyank Sharma told the advantages of being single after breakup



मुंबई। आजकल जब वी मैच्ड वेब शो में नजर आ रहे लाल इश्क के अभिनेता प्रियांक शर्मा ने प्यार, रिश्तों, हाल ही में हुए अपने ब्रेकअप और सिंगल रहने के फायदे के बारे में स्पष्टीकरण दिया है। उन्होंने कहा आपको किसी के सामने खुद को सही ठहराने की जरूरत नहीं है। आपकी ऊर्जा संरक्षित है, और आप अच्छी चीजों, अपने करियर, परिवार, दोस्तों और अपने माता-पिता पर ध्यान केंद्रित कर सकते है और यह सिंगल रहने के फायदे हैं।

Model, Dancer, Choreographer and Actor प्रियांक शर्मा ने बताया कि उनके ब्रेकअप के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया और उन्होंने इससे क्या सीखा, ब्रेकअप ने मुझे जो सिखाया है वह यह है कि आगे बढ़ना जरुरी है। मुझे नहीं पता कि यह आगे बढ़ना कैसे काम करता है, लेकिन ब्रेकअप के बाद मैंने जो समझा है वह यह है कि जीवन में आपको आगे बढ़ना है। मुझे उम्मीद है कि मैं इस चीज पर काबू पा सकूंगा।

मुम भाई से काफी पहचान हासिल कर चुके प्रियांक शर्मा ने कहा कि हालांकि समय और रिश्तों को लेकर लोगों का नजरिया बदल गया है, लेकिन प्यार और रोमांस की परिभाषाएं अब भी वही हैं।

उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि रोमांस की परिभाषा बदली है, प्यार तो प्यार है। प्यार की हर किसी की अपनी परिभाषा होती है। तरीके बदल गए हैं और संचार विकसित हो गया है। हम 2023 में हैं, नई पीढ़ी के पास रिश्तों, प्यार और रोमांस को समझने और इसे आगे बढ़ाने का अपना तरीका है और मैं इस बदलाव का सम्मान करता हूं।

जब वी मैचेड रोमांस और डेटिंग के बारे में है। इस शो में अभिषेक निगम, प्रियांक शर्मा, मयूर मोरे, प्रीत कमानी, शिवांगी जोशी, जैस्मीन भसीन और रेवती पिल्लई हैं। जब वी मैच्ड वेब शो अमेजॉन मिनी टीवी पर पर उपलब्ध है।

गंगाप्रवाह.काॅम में समाचार, विज्ञापन एवं रचनाएं छपवाने एवं रिपोर्टर बनने के लिए संपर्क करें

सुब्रतो गोस्वामी (संपादक) मो. 7500817945

E-mail : gangaprawahusn@gmail.com

No comments

Thank you for your valuable feedback