ब्रेकिंग न्यूज़

दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर चला ‘पठान’ फिल्म का ट्रेलर, पठान और शाहरुख की मची धूम The trailer of the film 'Pathan' played on the world's tallest building, Pathan and Shahrukh created a buzz



मुंबई। पठान फिल्म हालिया कुछ दिनों से धूम मचा रखी है। चारों तरफ इसके चर्चे हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी आगामी स्पाई-एक्शन थ्रिलर फिल्म पठान के साथ चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। मीडिया, सोशल मीडिया, राजनीति, समाज और कारोबारी जगत यानि कि हर जगह पठान की चर्चा हो रही है। फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों दुनिया की सबसे ऊंची इमारत संयुक्त अरब अमीरात के दुबई स्थित बुर्ज खलीफा में दिखाया गया। इसके बाद से यह ट्विटर पर ट्रेंड कर गया।



जाने माने बॉलीवुड स्टूडियो समूह यशराज फिल्म्स ने बुर्ज खलीफा पर चलने वाले ट्रेलर के एक वीडियो और कुछ तस्वीरों को ट्विटर पर साझा किया और लिखा- जब पठान ने दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर कब्जा कर लिया हैशटैग पठान ट्रेलर ऑन बुर्ज खलीफा। उन्होंने एक अन्य पोस्ट में एक वीडियो भी शेयर किया है।

बताया जाता है कि खुद शाहरुख भी कार्यक्रम स्थल पर ट्रेलर के प्रदर्शन में शामिल हुए। यहां सुपरस्टार खान ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग पैंट में शाहरुख काफी हैंडसम लग रहे थे, साथ ही उन्होंने ब्लैक लैदर जैकैट भी पहना था। शाहरुख के कुछ प्रशंसकों के पेजों ने शाहरुख खान के दर्शकों के साथ बातचीत करने और पठान से उनके संवाद बोलने के वीडियो भी साझा किए हैं। इसके अलावा एक वायरल वीडियो में शाहरुख को बुर्ज से यह कहते हुए सुना जा सकता है, पार्टी रखोगे तो मेहमान नवाजी के लिए पठान तो आएगा और साथ में पटाखे भी आएगा।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #17january2023

No comments

Thank you for your valuable feedback