ब्रेकिंग न्यूज़

भारत के प्रमुख यूट्यूबर भुवन बाम की कॉमेडी और रोमांस भरी सीरीज रफ्ता रफ्ता Rafta Rafta, a comedy and romance series by India's leading YouTuber Bhuvan Bam



मुंबई। भारत के मशहूर गायक, अभिनेता और यूट्यूबर भुवन बाम नई सीरीज रफ्ता रफ्ता के साथ अपने कॉमेडी अवतार में वापस आ रहे हैं। उनकी एक वेब सीरीज आ रही है। इसके बारे में खुलकर बात की और कहा कि भूमिका निभाना मजेदार था लेकिन कुछ चुनौतियां भी थीं क्योंकि इसमें कॉमेडी और रोमांस दोनों के तत्व हैं। सात-एपिसोड की रोमांटिक सीरीज एक नवविवाहित जोड़े करण (भुवन) और निथ्या (सृष्टि गांगुली रिंदानी) की कहानी है।

भुवन बाम ने बताया कि रफ्ता रफ्ता एक आधुनिक समय के जोड़े की एक सुंदर कहानी है, जो एक साथ अपनी नई पारी शुरू करते हैं, हर दिन वे एक रोमांटिक हवा के साथ जागते हैं, लेकिन फिर वास्तविकता उन्हें हिट करती है और चीजें बदल जाती हैं। इससे पहले कि वे कुछ महसूस करते हैं यू-टर्न आ जाता है। मुझे यकीन है कि दर्शक कहानी से संबंधित होने में सक्षम होंगे क्योंकि हम सभी अपने जीवन में कम से कम एक बार समान भावनाओं से गुजरते हैं।

जाने माने अभिनेता और भारत के प्रमुख यूट्यूबर भुवन ने अपने किरदार के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा, रफ्ता रफ्ता में करण का किरदार निभाना एक बेहद चुनौतीपूर्ण और मनोरंजक रहा है। रोहित राज और भुवन बाम द्वारा निर्मित, रफ्ता रफ्ता सीरीज उनके खुद के बीबी की वाइन प्रोडक्शन का उत्पाद है। सीरीज अब्बास दलाल और हुसैन दलाल द्वारा बनाई गई है और विशाल गुप्ता द्वारा निर्देशित है। सात-एपिसोड की रोमांटिक कॉमेडी में भुवन बाम और सृष्टि गांगुली रिंदानी प्रमुख भूमिका में होंगे। रफ्ता रफ्ता अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम होगा।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #22january2023

No comments

Thank you for your valuable feedback