ब्रेकिंग न्यूज़

फिल्म शहजादा की टीम के साथ पंजाब में लोहड़ी मनाई कार्तिक आर्यन ने Karthik Aryan celebrated Lohri in Punjab with the team of the film Shahzada



मुंबई, 14 जनवरी। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने को-स्टार्स के साथ पंजाब के जालंधर में भांगड़ा और ढोल के साथ लोहड़ी का त्योहार मनाया। पंजाब में कार्तिक की यह पहली लोहड़ी थी। सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर शहजादा के कलाकारों के साथ चल रहे सभी उत्सवों का एक वीडियो साझा किया।

वीडियो में स्टार्स को फुलकारी दुपट्टा दिया गया, जिसमें वह नाचते हुए दिखाई दिए। आग जलाई गई और एक अच्छा समय बिताते हुए देखा गया। कैप्शन में उन्होंने लिखा है- शहजादा की तरफ से लोहड़ी दी लख लख बधाइयां। पंजाब में मेरी पहली लोहड़ी का जश्न है।

शहजादा रोहित धवन द्वारा निर्देशित एक एक्शन ड्रामा है। फिल्म में कृति सेनन, परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर के साथ कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं। यह 2020 की तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमुलू की रीमेक है।

कार्तिक के पास इस साल शहजादा के अतिरिक्त सत्यप्रेम की कथा है और वह आशिकी की तीसरे पार्ट में भी दिखाई देंगे। उनके पास कबीर खान की बिना टाइटल वाली स्टोरी भी है।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #16thjanuary2023

No comments

Thank you for your valuable feedback