ब्रेकिंग न्यूज़

मोदी, शाह सौ बार भी कर्नाक आएं, अगली बार भाजपा चुनाव नहीं जीतेगी - कुमारस्वामी Modi, Shah come to Karnak even hundred times, next time BJP will not win elections - Kumaraswamy



बेंगलुरु। शनिवार को कर्नाटक के जनता दल (सेकुलर) नेता पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अगर सैकड़ों बार भी कर्नाटक का दौरा कर लें, तो भी भाजपा राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव नहीं जीत पाएगी। कुमारस्वामी ने एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा, ष्लोग भाजपा से निराश हैं। उन्होंने कहा कि अमित शाह की मांड्या यात्रा पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। आप चाहें तो इसे लिख लें। जद (एस) मांड्या जिले की सभी सात विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करने जा रही है।

कुमारस्वामी ने कहा कि प्रदेश के भाजपा नेता केवल पीएम मोदी के नाम पर चुनाव में जा रहे हैं। कांग्रेस के नेता भारत जोड़ो यात्रा का प्रचार कर रहे हैं। मगर हम कार्यक्रमों के आधार पर वोट मांग रहे हैं। कुमारस्वामी ने कहा, ष्2006 में जद (एस) ने 58 सीटें जीती थीं। 2008, 2013 और 2018 में पार्टी ने बड़े नेताओं की अनुपस्थिति में अकेले दम पर लड़ाई लड़ी थी।

कुमारस्वामी ने बताया कि राज्य के जिन 45 विधानसभा क्षेत्रों में पंचरत्न यात्रा निकाली गई, उनमें से 40 सीटों पर जद(एस) जीतेगी। कर्नाटक के अठारहवें मुख्यमंत्री बने कुमारस्वामी ने कहा कि कर्नाटक एक संसाधन संपन्न राज्य है। मौजूदा सरकार बाहरी ताकतों के शिकंजे में है। मालूम हो कि एचडी कुमारस्वामी का पूरा नाम हरदनहल्ली देवे गौड़ा कुमारस्वामी है और यह पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पुत्र हैं।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #16thjanuary2023

No comments

Thank you for your valuable feedback