ब्रेकिंग न्यूज़

अपने आवास पर नोटों के बंडलों की गिनती पर कर्नाटक के गृह मंत्री ज्ञानेंद्र ने पेश की सफाई, आरोपी रवि है फरार Karnataka Home Minister Gyanendra clarifies on counting bundles of notes at his residence, accused Ravi is absconding



बेंगलुरु, 9 जनवरी। कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने जद(एस) नेता एच.डी. कुमारस्वामी को अपने आवास पर नोटों के बंडलों की गिनती के संबंध में लगाए गए आरोपों को साबित करने की चुनौती दी है। कुमारस्वामी ने नोटों के बंडलों के सामने बैठे फरार आरोपी सैंट्रो रवि की एक तस्वीर का हवाला देते हुए दावा किया था कि तस्वीर ज्ञानेंद्र के आवास की है। पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने आगे कहा कि यह पुलिस विभाग में एसीपी के पद के लिए दी गई अग्रिम रिश्वत की रकम थी। इस पर ज्ञानेंद्र ने कहा कि कुमारस्वामी के आरोप उनकी हताशा को दर्शाते हैं। वे सरासर झूठ हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री के रूप में काम किया और मेरे खिलाफ बयान जारी किए।

उन्होंने कहा कि उन्हें मेरे ऊपर लगे आरोपों को साबित करना चाहिए। मैंने सैंट्रो रवि के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। मैंने पुलिस से यह भी कहा है कि अगर मेरी कोई भूमिका है तो उसकी जांच की जाए। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने भी सैंट्रो रवि के खिलाफ मामलों की निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया था। गृह मंत्री ने कहा, मुझे नहीं पता कि वह मुझे बदनाम क्यों कर रहे हैं और इससे उन्हें क्या हासिल हो रहा है। वह जानते हैं कि मैं कैसे काम करता हूं। सैंट्रो रवि के साथ अपनी तस्वीरों के बारे में बात करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि हजारों लोग उनके साथ तस्वीरें खिंचवाते हैं।

मालूम हो कि भाजपा सरकार पर बलात्कार के एक मामले में सैंट्रो रवि को बचाने का आरोप है। पीड़ित, उसकी पत्नी, एक दलित इंजीनियरिंग छात्र ने मैसूर शहर के विजयनगर पुलिस स्टेशन में बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई थी। उसने आरोप लगाया था कि शादी से पहले उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और शादी के बाद लगातार उसके और उसके परिवार के सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार किया। कुमारस्वामी ने आरोप लगाया था कि सेंट्रो रवि ने उनके नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार के पतन के समय मुंबई के एक होटल में महिलाओं की सप्लाई की थी। मालूम हो कि पद से इस्तीफा देने के बाद कर्नाटक के विधायकों को मुंबई के होटल में ठहराया गया था।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #9thjanuary2023

No comments

Thank you for your valuable feedback