ब्रेकिंग न्यूज़

भारत जोड़ो यात्रा उत्साहित कांग्रेस हाथ से जोड़ो अभियान चलाने से पूर्व देश में कर रही पत्रकार वार्ता Bharat Jodo Yatra excited Congress doing press conference in the country before starting Hath se Jodo campaign



नई दिल्ली। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी भारत जोड़ो यात्रा के समापन से पहले कांग्रेस 26 जनवरी से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरु कर यात्रा के संदेश को देश के कोने कोने तक पहुंचाने में जुट गई है और इसके प्रचार के लिए वह आज देशभर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है। भारत जोड़ो यात्रा को जनता का व्यापक समर्थन मिला है और कांग्रेस में इस यात्रा ने नई जान फूंक दी है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बताया  कि भाजपा सरकार द्वारा किए गए वादों पर लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए पार्टी 22 जगहों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी। अपने जनपहुंच कार्यक्रम के तहत कांग्रेस ने घोषणा की है कि वह 26 जनवरी से केंद्र सरकार के खिलाफ चार्जशीट के साथ पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा लिखे गए एक पत्र को प्रत्येक घर में वितरित करेगी। दो महीने तक चलने वाले इस कार्यक्रम में 2.5 लाख ग्राम पंचायत, छह लाख गांव और 10 लाख बूथ शामिल होंगे। लोगों तक अपना राजनीतिक संदेश पहुंचाने के लिए यह कांग्रेस का यह आउटरीच कार्यक्रम है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के बारे में बताते हुए कहा कि इसका उद्देश्य पार्टी के चुनाव चिह्न् और भारत जोड़ो यात्रा के राजनीतिक संदेश को आगे ले जाना है। रमेश ने कहा कि यह एक कठिन काम है, क्योंकि कुछ राज्यों में संगठन कमजोर है, लेकिन इसे पूरा करने का भरोसा जताया।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #25january2023

No comments

Thank you for your valuable feedback