ब्रेकिंग न्यूज़

कांग्रेस नेताओं की हत्या के दाग भाजपा के दामन पर, नक्सलियों का किया पोषण Naxalites were nurtured on BJP's hem by the murder of Congress leaders



रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि नक्सलवाद की पोषक भाजपा कांग्रेस को नक्सलवाद से नुकसान के बारे में ज्ञान न दे। कांग्रेस ने नक्सली हमले में अपने वरिष्ठ नेताओं की पूरी पीढ़ी को खोया है। जीरम में कांग्रेस नेताओं की हत्या के खून के छीटें भाजपा के दामन पर लगे है। छत्तीसगढ़ की जनता जानना चाहती है किन षड्यंत्रों के कारण कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा की सुरक्षा को रमन  सरकार ने हटाया था? जीरम की गुनाहगार भाजपा सवाल करने के बजाय प्रायश्चित करे।

भाजपा सरकार के पन्द्रह सालों में नक्सलवाद बस्तर के तीन दूरस्थ ब्लाकों से निकल कर 14 जिलों तक पहुँचना संयोग था या प्रयोग ? 15 सालों तक भाजपा के राज में छत्तीसगढ़ नक्सल आतंक का गढ़ कैसे बन गया था भाजपा को इसका जबाब देना चाहिये। शुक्ला ने कहा कि भाजपा सांसद सन्तोष पांडेय को तनिक भी छत्तीसगढ़ से प्रेम है तो उन्हें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और भाजपा के प्रभारी नितिन नवीन के खिलाफ कार्यवाही की मांग अपने केंद्रीय नेतृत्व से करना चाहिए।

नितिन नवीन ने छत्तीसगढ़ महतारी और छत्तीसगढ़ की संस्कृति का विरोध किया है। भाजपा इस पर क्यो मौन है ? मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का विरोध करते करते भाजपा के नेता छत्तीसगढ़ की जनता का विरोध करने लगे है। भाजपा नेताओं में साहस हो तो अपने केंद्रीय नेताओ के द्वारा छत्तीसगढ़ के विरोध में कई जा रही बयानबाजी के खिलाफ आवाज उठायें।

साथियों, जय हिंद ! नमस्ते !

कृपया देखें हमारी तथ्यात्मक, तार्किक, विचारोत्तेजक, मनोरंजक वेबसाइट्स एवं यूट्यूब चैनल

यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/channel/UChOqvNdxpUs5T4zFWlk9yiQ

समाचार वेबसाइट https://www.gangaprawah.com

विशेष नोट - आप यदि अपना अखबार या पत्रिका प्रकाशन करना चाहते हों या हमारे समाचार पत्र के फुल/पार्टटाइम रिपोर्टर बनना चाहते हों तो हमसे उपर्युक्त मेल/व्हाट्सऐप पर संपर्क करें। अपने आलेख, समाचार, विज्ञापन आदि प्रकाशनार्थ व्हाट्सऐप 9411175848 या ईमेल peoplesfriend9@gmail.com पर भेजें। धन्यवाद!

No comments

Thank you for your valuable feedback