ब्रेकिंग न्यूज़

डोनल बिष्ट बिष्ट को लगी कई चोटें, एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रहा उनका शो फिल्म तू जख्म है Donal Bisht Bisht suffered multiple injuries, his show film Tu Zakhm Hai is streaming on MX Player



मुंबई, 24 नवंबर। खूबसूरत, बोल्ड माॅडल, ब्यूटी पीजेंट, बिग बॉस 15 की प्रतियोगी बाॅलीवुड फिल्म अभिनेत्री डोनल बिष्ट ने बताया कि कैसे उन्होंने वेब सीरीज तू जख्म है में अपनी भूमिका के लिए तैयारी की और शो की शूटिंग के दौरान कई चोटों का सामना किया। डोनल बिष्ट वेब सीरीज तू जख्म है में काव्या ग्रेवाल भूमिका अदा कर रही हैं, जो एक क्लिनिकल साइकोलॉजिस्ट हैं। उन्होंने बताया कि वह बाहर से बहुत नरम है लेकिन अंदर से वह एक सख्त अखरोट की तरह है। वह मानसिक रूप से बहुत मजबूत है और वह अपनी मानसिक क्षमताओं के माध्यम से लोगों की मदद करती है। वह लोगों को समझती है और कैसे वह इन लोगों के दर्द से बाहर निकलने में उनकी मदद करती है।

बाॅलीवुड सनसनी डोनल पानी के भीतर का एक सीक्वेंस याद करते हुए बताती हैं कि मुझे पानी के भीतर रहना था और अपनी सांस को बनाए रखना था। चूंकि मैं तैराक नहीं हूं, मुझे नहीं पता था कि इतने लंबे समय तक अपनी सांस कैसे रोकूं। यह मेरे लिए बहुत मुश्किल था। और वह भी कई शॉट्स के लिए, हालांकि मैं एक कलाकार हूं और मैं वास्तव में अपने काम से प्यार करती हूं। वह उत्साह शायद मुझे वह सब करने में सक्षम बनाता है।

28 वर्षीय अभिनेत्री, जिन्हें एक दीवाना था और रूप - मर्द का नया स्वरूप में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, ने साझा किया कि कैसे उन्होंने बिना बॉडी डबल के सभी स्टंट अपने दम पर किए। उन्होंने बताया कि मैंने इसे बॉडी डबल के बिना किया। आम तौर पर कलाकार ऐसा नहीं करते हैं। यदि वे कुछ चीजों को नहीं जानते हैं जो उचित है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं अपने जीवन में सभी प्रकार के रोमांच का अनुभव करना चाहती हूं और चीजों को करना चाहती हूं।

बिग बॉस 15 की प्रतियोगी डोनल ने श्रृंखला में अपने चरित्र की सराहना करने के लिए दर्शकों के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं भगवान की बहुत आभारी हूं और खुश हूं कि मेरी कड़ी मेहनत मुझे अपने दर्शकों से मिल रहे प्यार और सराहना के साथ भुगतान कर रही है। मेरे किरदार काव्या को इतना प्यार देने के लिए मैं अपने प्रशंसकों को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती।

मालूम हो कि डोनल फिल्म कुंभकर्ण के साथ तेलुगु में अपनी शुरूआत कर रही हैं, जिसे पहले डेयर टू स्लीप कहा जाता था। मालूम हो कि तू जख्म है 15 अक्टूबर से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रहा है।

 सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

विशेष सूचना -

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत

Special notice - Greetings to respected readers!

To publish news, writings, advertisements in PeoplesFriend.in and to become a reporter of PeoplesFriend Hindi newspaper and PeoplesFriend.in website or to run your own newspaper, magazine, news website, YouTube channel, Facebook page etc. contact- AP Bharti (Editor) WhatsApp 9411175848 Rudrapur, Uttarakhand, India #26/11

No comments

Thank you for your valuable feedback