ब्रेकिंग न्यूज़

आप चार्टर्ड फ्लाइट, कोरियर से गुजरात में पैसे ला रही, भाजपा की चुप्पी कांग्रेस हमलावर AAP is bringing money to Gujarat by chartered flight, BJP's silence Congress attackers



अहमदाबाद, गुजरात। भाजपा और आम आदमी पार्टी की मिलीभगत है यह आरोप लगता रहा है, लोग दोनों के संबंधों पर संदेह जताते रहे हैं। अब कांग्रेस ने भाजपा की कार्यशैली पर गंभीर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस की गुजरात इकाई ने शनिवार को आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा विभिन्न माध्यमों से राज्य में 20 करोड़ रुपये लाने के बावजूद भाजपा ने चुप्पी साध रखी है। कांग्रेस के अनुसार आप नेता जब भी चार्टर्ड फ्लाइट से उतरते हैं तो चुनावी खर्च के लिए भारी-भरकम पैसे अपने साथ लाते हैं। इसके अलावा, पार्टी ने गुजरात को नकद पैसे भेजने के लिए अंगड़िया पेढ़ी (पारंपरिक कूरियर सेवा) का भी इस्तेमाल किया है।

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आम आदमी पार्टी पर सवाल उठाते हुए कहा कि शुक्रवार शाम तक इंद्रनील राज्यगुरु- जो आप के विश्वसनीय नेता थे- ने कांग्रेस नेताओं से कहा कि 1 अक्टूबर को जब दिल्ली के मुख्यमंत्री और पंजाब के मुख्यमंत्री राजकोट हवाई अड्डे पर उतरे, वह नकदी से भरे बैग ले जा रहे थे। यह पूछे जाने पर कि वे इतनी बड़ी रकम कैसे ला पाते हैं, उन्होंने इशारा किया कि पैसा फ्लाइट से लाया गया था। इस पर भाजपा की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए खेड़ा ने सवाल किया कि क्या राज्य पुलिस, आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय सिर्फ मूकदर्शक हैं या आम आदमी पार्टी के साथ हैं ? राज्यगुरु ने पुष्टि की कि उन्होंने खुद राजकोट में नकदी लाते देखा है, यह कहते हुए कि अन्य जगहों पर भी ऐसा ही होता होगा।

कांग्रेस नेता ने कहा कि 13 अक्टूबर को दक्षिण गुजरात के बारडोली थाने में 20 लाख रुपये की नकद लूट का मामला दर्ज किया गया था। पता चला कि दिल्ली से आप के बारडोली प्रत्याशी राजेश सोलंकी को पैसे अंगड़िया पेढ़ी के जरिए भेजे गए थे। बाद में, जांच से पता चला कि शायद जैन ने इसे उम्मीदवार को कुरियर से भेजा था। पुलिस ने आयकर विभाग को भी इसकी सूचना दी थी।

साथियों, जय हिंद ! नमस्ते !

कृपया देखें हमारी तथ्यात्मक, तार्किक, विचारोत्तेजक, मनोरंजक वेबसाइट्स एवं यूट्यूब चैनल

यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/channel/UChOqvNdxpUs5T4zFWlk9yiQ

समाचार वेबसाइट https://www.gangaprawah.com

विशेष नोट - आप यदि अपना अखबार या पत्रिका प्रकाशन करना चाहते हों या हमारे समाचार पत्र के फुल/पार्टटाइम रिपोर्टर बनना चाहते हों तो हमसे उपर्युक्त मेल/व्हाट्सऐप पर संपर्क करें। अपने आलेख, समाचार, विज्ञापन आदि प्रकाशनार्थ व्हाट्सऐप 9411175848 या ईमेल peoplesfriend9@gmail.com पर भेजें। धन्यवाद!

आदर और प्रेम सहित आपका - एपी भारती (संपादक- पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार) रुद्रपुर, उत्तराखंड

No comments

Thank you for your valuable feedback