ब्रेकिंग न्यूज़

तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म ब्लर का टीजर रिलीज, 5 भाषाओं में 9 नवंबर को जी5 पर स्ट्रीम होगी Taapsee Pannu starrer Blur teaser released, to stream on ZEE5 on 9th November in 5 languages



मुंबई। जानी मानी, खूबसूरत, बोल्ड बॉलीवुड अभिनेत्री एवं माॅडल तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म ब्लर का टीजर रिलीज हो गया है। बताया गया है कि तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म ब्लर साइकोलॉजीकल थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन अजय बहल ने किया है। ब्लर तापसी की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म है और इसका निर्माण उनके प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स ने किया है। तापसी पन्नू के साथ गुलशन देवैया इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। ब्लर का टीजर रिलीज हो गया है।तापसी ने इंस्टाग्राम पर टीजर को कैप्शन के साथ शेयर किया, “खतरे की आहट चार तरफ है लेकिन क्या गायत्री इसे आते हुए देखेगी? उसकी आंखों से उसकी दुनिया देखने के लिए तैयार हो जाइए।

मालूम हो कि मनोरंजन और ग्लैमर क्षेत्र में आने से पूर्व तापसी साॅफ्टवेयर इंजिनियर थीं। वे अब हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू आदि कई भाषाओं में काम कर रही हैं और तमाम विज्ञापनों में भी तापसी अभिनय कर रही हैं। आज के दौर की तापसी प्रमुख हीरोइनों में से एक हैं। उनका जन्म 1 अगस्त 1987 को दिल्ली में हुआ है। वे अपने शानदार अभिनय के लिए फिल्म फेयर सहित अनेक सम्मान, पुरस्कार प्राप्त कर चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तापसी पन्नू ने फिल्म ब्लर में ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी जुड़वां बहन की मौत के कारण की खोज में जुटी हुई है, लेकिन उसकी नजर धीरे-धीरे कमजोर हो रही है। फिल्म ब्लर 09 दिसम्बर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम की जाएगी। 

No comments

Thank you for your valuable feedback