ब्रेकिंग न्यूज़

भारत कर रहा इमरान खान की ब्रांडिंग, विपक्ष ने इमरान और भारत पर लगाए आरोप India is branding Imran Khan, opposition accuses Imran and India



इस्लामाबाद। पाकिस्तान में सत्तारूढ़ पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के प्रवक्ता फैसल करीम कुंडी ने कहा है कि इमरान खान विदेशी वित्त पोषित नेता हैं, जो एक विदेशी एजेंडे के साथ आगे बढ़ रहे हैं। द न्यूज ने बताया कि कुंडी ने खान की आलोचना करते हुए कहा कि भारत पाकिस्तान का दुश्मन- पूर्व प्रधानमंत्री की बयानबाजी की मार्केटिंग कर रहा है। पीपीपी नेता ने कहा, इमरान खान नियाजी भुट्टो के खिलाफ बयान देकर देश को गुमराह नहीं कर सकते।

एक अन्य सूचना के अनुसार रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा कि मुरीदके में पीटीआई प्रमुख के साथ करीब 3,000 लोग हैं। सियालकोट में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, आसिफ ने कहा कि पीटीआई अपने लंबे मार्च के साथ भारत के हाथों में खेल रही है। मार्च का 98 प्रतिशत मार्ग पंजाब (पाकिस्तान) में पड़ता है, जबकि केवल 6-7 किमी संघीय सरकार के क्षेत्र में पड़ता है।

दूसरी ओर पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख खान ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी पाकिस्तानी सेना के साथ है और चाहती है कि वह मजबूत हो। पूर्व प्रधानमंत्री ने यह टिप्पणी इस्लामाबाद जाने वाले हकीकी आजादी मार्च के तीसरे दिन अपने संबोधन के दौरान की। पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के महानिदेशक की आलोचना करते हुए पूर्व सत्ताधारी पार्टी सुरक्षा प्रतिष्ठान की आलोचना की, जिसकी गुरुवार की प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने मार्च के पहले और दूसरे दिन भी अपने संबोधन के दौरान निंदा की। रविवार को अपने संदेश में, खान ने हालांकि आईएसआई डीजी की आलोचना से परहेज किया।

एक अन्य जानकारी के अनुसार, इमरान खान ने कहा कि एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा, भारत गलत न समझे, हम अपनी सेना के साथ खड़े हैं। यह कहते हुए कि पड़ोसी देश आईएसआई डीजी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद जश्न मना रहा है, क्योंकि उसका मानना है कि सेना और इमरान खान का आमना-सामना हो रहा है। उन्होंने कहा, मैं भारत को बताना चाहता हूं कि यह सेना हमारी है और मैं इसके खिलाफ कभी नहीं जा सकता। उन्होंने आगे कहा, जब जनरल (परवेज) मुशर्रफ ने इन दो भ्रष्ट पार्टियों (पीएमएल-एन और पीपीपी) को हटाया, तो लोगों ने मिठाई बांटी थी, क्योंकि वह इनसे थक चुके थे।

साथियों, जय हिंद ! नमस्ते !

कृपया देखें हमारी तथ्यात्मक, तार्किक, विचारोत्तेजक, मनोरंजक वेबसाइट्स एवं यूट्यूब चैनल

यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/channel/UChOqvNdxpUs5T4zFWlk9yiQ

समाचार वेबसाइट https://www.gangaprawah.com

विशेष नोट - आप यदि अपना अखबार या पत्रिका प्रकाशन करना चाहते हों या हमारे समाचार पत्र के फुल/पार्टटाइम रिपोर्टर बनना चाहते हों तो हमसे उपर्युक्त मेल/व्हाट्सऐप पर संपर्क करें। अपने आलेख, समाचार, विज्ञापन आदि प्रकाशनार्थ व्हाट्सऐप 9411175848 या ईमेल peoplesfriend9@gmail.com पर भेजें। धन्यवाद!

आदर और प्रेम सहित आपका - एपी भारती (संपादक- पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार) रुद्रपुर, उत्तराखंड

No comments

Thank you for your valuable feedback