ब्रेकिंग न्यूज़

मायावती ने मध्य प्रदेश में दलितों की हत्या की निंदा करते हुए भाजपा सरकार कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल, बताया अंधकार युग Condemning the killing of Dalits in Madhya Pradesh, Mayawati raised questions on the law and order of the BJP government, told the dark age



लखनऊ। उत्तर प्रदेश में दलित विरोधी हिंसा पर आमतौर पर चुप रहने वाली बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मध्य प्रदेश के दमोह में तीन दलितों की पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या किये जाने की वारदात का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि मप्र में दलितों पर अत्याचार का सिलसिला थम नहीं रहा है, इसकी जितनी निंदा की जाये, कम है।

मायावती ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि मध्य प्रदेश में भी दलित व आदिवासी समाज पर अत्याचार लगातार जारी। आज ही दमोह जिले के देवराँन में दबंगों ने दलित परिवार पर अन्धाधुन्ध फायरिंग की और फिर पत्थर से कुचलकर तीन लोगों की हत्या कर दी। बाकी घायलों ने भागकर जान बचाई। इस हृदयविदारक घटना की जितनी निन्दा की जाए वह कम। उन्होंने कहा कि यह घटना मध्य प्रदेश में कानून का राज होने के भाजपा सरकार के दावों की पोलती है। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि यह अंधकार युग जैसी ताजा घटना मध्यप्रदेश बीजेपी सरकार में कानून-व्यवस्था के साथ-साथ गरीबों, दलितों, आदिवासियों व महिलाओं आदि की सुरक्षा के मामले में सरकारी विफलता की पोल खोलती है। सरकार ऐसे आपराधिक तत्वों के विरुद्ध नरमी नहीं बल्कि सख्त कार्रवाई करे, बीएसपी की यह माँग।

साथियों, जय हिंद ! नमस्ते !

कृपया देखें हमारी तथ्यात्मक, तार्किक, विचारोत्तेजक, मनोरंजक समाचार वेबसाइट- https://www.gangaprawah.com

विशेष नोट - आप यदि अपना अखबार या पत्रिका प्रकाशन करना चाहते हों या हमारे समाचार पत्र के फुल/पार्टटाइम रिपोर्टर बनना चाहते हों तो हमसे उपर्युक्त मेल/व्हाट्सऐप पर संपर्क करें। अपने आलेख, समाचार, विज्ञापन आदि प्रकाशनार्थ व्हाट्सऐप 9411175848 या ईमेल peoplesfriend9@gmail.com पर भेजें। धन्यवाद!

आदर और प्रेम सहित आपका - एपी भारती (संपादक- पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार) रुद्रपुर, उत्तराखंड

No comments

Thank you for your valuable feedback