ब्रेकिंग न्यूज़

मुनव्वर फारुकी हार्टब्रेक ट्रैक सॉन्ग कुछ यादें रिलीज, यूनिवर्सल और रिलेवेंट, दुनिया भर में पसंद किया जाएगा Munawar Faruqui heartbreak track song Kuch Yaadein released, universal and relevant, will be liked worldwide



मुंबई। संगीतज्ञ, अभिनेता, बिग बॉस शो विजेता और स्टैंड-अप स्टार मुनव्वर फारुकी ने अपना लेटेस्ट हार्टब्रेक ट्रैक कुछ यादें रिलीज कर दिया है। उन्होंने कहा कि गाने में ऐसी फीलिंग्स शामिल हैं, जिससे हर कोई खुद को कनेक्ट कर पाएगा। मुनव्वर ने बताया कि कुछ यादें सॉन्ग किसी खास व्यक्ति के होने और उससे जुड़े पलों की यादों को ताजा कर देती है। मुनव्वर का ये ट्रैक दिल को छू लेगा। इसमें मौजूद रैप प्यार के प्रति तड़प और उसके बिना खालीपन के अहसासों से जोड़ता है। मुनव्वर ने कहा, सुयश और मैं काफी समय से साथ काम करने के लिए एक्साइटेड थे, और मुझे लगा कि यह एक बेहतरीन मौका है। यह गाना हार्टब्रेक एंथम है, और इन अहसासों पर लिखना मेरा पसंदीदा काम है। इस गाने को सिद्धार्थ सिंह और सुयश राय ने कंपोज किया है और लिरिक्स मुनव्वर और सुयश राय ने लिखे हैं।

मुनव्वर फारुकी ने बताया कि इस गाने के जरिए हम एक ऐसी फीलिंग को जाहिर कर रहे हैं जो यूनिवर्सल और रिलेवेंट दोनों है। म्यूजिक भाषा से परे है और मुझे उम्मीद है कि यह सीमाओं को पार करेगा और दुनिया के सभी कोनों में इसे पसंद किया जाएगा। कुछ यादें वायरल ओरिजिनल यूट्यूब पेज पर उपलब्ध है। 

मुनव्वर फारुकी ने विगत दिनों फर्स्ट कॉपी नामक एक वेब सीरीज में अपने एक्टिंग डेब्यू की शुरुआत की घोषणा की। मुनव्वर ने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला संग दूसरी शादी की। उनकी पहली शादी 2017 में हुई थी और तीन साल बाद यानी 2020 में दोनों अलग हो गए। पहली शादी से उन्हें एक बेटा है, जो उनके साथ ही रहता है।

An appeal to the readers -

If you find this information interesting then please share it as much as possible to arouse people's interest in knowing more and support us. Thank you !

#worldhistoryofjune6 #InternationalTouretteSyndromeAwareness 

I Love INDIA & The World !

No comments

Thank you for your valuable feedback