ब्रेकिंग न्यूज़

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से 23 जून को मुंबई में करेंगी शादी Bollywood actress Sonakshi Sinha will marry her boyfriend Zaheer Iqbal on June 23 in Mumbai



मुंबई। जानी मानी बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से 23 जून को मुंबई में शादी करने वाली हैं। दोनों काफी समय से साथ में रह रहे हैं, लेकिन अपने रिश्ते को निजी रखा है। सुनने में आ रहा है कि सोनाक्षी और जहीर साउथ मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे। इस जोड़े ने अभी तक अपनी शादी से जुड़ी किसी भी रिपोर्ट की पुष्टि नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के निमंत्रण को एक मैगजीन कवर की तरह डिजाइन किया गया है, जिस पर लिखा है अफवाह सच है। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि हीरामंडी की स्टार कास्ट समेत परिवार और करीबी दोस्तों को ही समारोह में आमंत्रित किया गया है।

सोनाक्षी और जहीर दोनों ने सलमान खान की फिल्मों से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सोनाक्षी ने 2010 में दबंग से डेब्यू किया था, जबकि जहीर की पहली फिल्म 2019 में नोटबुक थी। सोनाक्षी और जहीर दोनों ने 2022 में कॉमेडी-ड्रामा फिल्म डबल एक्सएल में भी साथ काम किया। पिछले हफ्ते जहीर ने सोनाक्षी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की थी। तस्वीरों में वे दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीर किस जगह की थी, ये पता नहीं चल पाया है, लेकिन माना जा रहा है कि दोनों छुट्टियां बिता रहे थे। उन्होंने तस्वीरों के साथ लिखा, जन्मदिन मुबारक सोनाक्षी।

An appeal to the readers -

If you find this information interesting then please share it as much as possible to arouse people's interest in knowing more and support us. Thank you !

#worldhistoryofjune10 #GroundWaterDay #WorldArtNouveauDay

I Love INDIA & The World !

No comments

Thank you for your valuable feedback