ब्रेकिंग न्यूज़

न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल 2024 मिसेज फिल्म का प्रीमियर, सान्या मल्होत्रा को बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड, जियो स्टूडियोज ने दी बधाई New York Indian Film Festival 2024 Mrs. film premieres, Sanya Malhotra wins Best Actress Award, Jio Studios congratulates



मुंबई। न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल 2024 (एनवाईआईएफएफ) में सान्या मल्होत्रा अभिनीत फिल्म मिसेज का प्रीमियर हुआ। इसमें सान्या मल्होत्रा को फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। आरती कदव द्वारा निर्देशित मिसेज मलयालम फिल्म द ग्रेट इंडियन किचन की हिंदी रीमेक है, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इसमें निमिशा सजयन ने अहम किरदार निभाया था। मिसेज में सान्या मल्होत्रा ने ऋचा नाम की महिला का किरदार निभाया है, जो रसोई और घर की जिम्मेदारियों के बीच खुद को तलाशती हैं। फिल्म में निशांत दहिया और कंवलजीत सिंह सहित कई शानदार कलाकार हैं। जियो स्टूडियोज ने सोशल मीडिया के ऑफिशियल हैंडल पर इस खबर की पुष्टि की और कहा, न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा को फिल्म मिसेज के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलने पर बधाई।

इंडियन फिल्म फेस्टिवल 2024 में फिल्म की स्क्रीनिंग को लेकर खुशी जाहिर करते हुए सान्या ने इससे पहले कहा था, मेरे लिए यह गर्व की बात है कि मिसेज को एनवाईआईएफएफ की क्लोजिंग फिल्म के तौर पर चुना गया। घरेलू जिम्मेदारियों के बीच अपनी पहचान को तलाशती ऋचा का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। यह हर भारतीय महिला के संघर्ष को दिखाता है। इस कहानी में जान फूंकने की हमारी कोशिश कामयाब रही और मैं इसे दुनिया के सामने पेश करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

मालूम हो कि सान्या मल्होत्रा अब बालीवुड की जानी मानी और व्यस्त अभिनेत्री तथा माडल हैं और उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। सान्या मल्होत्रा जल्द ही वरुण धवन अभिनीत फिल्म बेबी जॉन में नजर आएंगी। इसके अतिरिक्त वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी, मणिरत्नम की आगामी तमिल एक्शन ड्रामा फिल्म ठग लाइफ और अनुराग कश्यप निर्देशित अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगी।

An appeal to the readers -

If you find this information interesting then please share it as much as possible to arouse people's interest in knowing more and support us. Thank you !

#worldhistoryofjune4 #InternationalDayofInnocentChildrenVictimsofAggression

I Love INDIA & The World !

No comments

Thank you for your valuable feedback