ब्रेकिंग न्यूज़

भाजपा को हराने वालों हरियाणा में राजपूतों का समर्थन, ठाकुर पूर्ण सिंह बोले, भाजपा ने लगातार किया अपमानित, प्रताड़ित Support of Rajputs in Haryana who defeated BJP, Thakur Purna Singh said, BJP continuously insulted and harassed



भिवानी (हरियाणा)। हरियाणा का जाट और राजपूत समाज भाजपा सरकार से बहुत नाराज है। राजपूत समाज अपने साथ भाजपा की राज्य और केंद्र सरकार द्वारा किए गये अन्याय का बदला लोकसभा चुनाव में लेगा और भाजपा को हराने वालों के पक्ष में मतदान करेगा। भिवानी की राजपूत धर्मशाला में राजपूत समाज के सम्मेलन में भाजपा को हराने वाले प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने का प्रण लिया गया।

19 मई को सम्मेलन में भिवानी-महेंद्रगढ़ क्षेत्र के राजपूत समुदाय के लोगों ने प्रतिभाग किया। किसान मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर पूर्ण सिंह ने सम्मेलन में मुख्य वक्ता के तौर पर बोलते हुए कहा कि यह लड़ाई आन-बान-शान व स्वाभिमान की है। इस बार समाज की भावनाएं आहत हुई हैं। राजपूत समाज के लिए सबसे महत्वपूर्ण स्वाभिमान है इसके लिए कोई समझौता नहीं होगा। सरकार ने हमारे महापुरुषों की जातियां बदलने का काम किया, हमारी माता, बहनों को गालियां दी है, समाज के सच्चे सिपाहियों पर लाठियां चलाई गई, इसका बदला भाजपा को लोकसभा चुनावों में हराकर लिया जाएगा।

किसान मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर पूर्ण सिंह ने सम्मेलन में आये सभी क्षत्रियों को भाजपा के खिलाफ वोट डालने का प्रण दिलाया। हरियाणा के सामाजिक नेता विनोद राणा थंबड़ ने हरियाणा की जनता के साथ भाजपा की राज्य और केंद्र सरकार के जुल्मों पर प्रकाश डाला और लोगों से भाजपा को सबक सिखाने की अपील की। विनोद राणा ने कहा कि यह लड़ाई हरियाणा के कैथल जिले से चली,जहां सरकार व प्रशासन ने दो सहयोगी समाजों को लड़ाने के लिए भारत के प्रसिद्ध महापुरुष सम्राट मिहिर भोज जी की प्रतिमा पर जाति सूचक शब्द लिखकर विवाद शुरू कराया और शांतिपूर्ण धरने पर बैठे राजपूत समाज के लोगों पर बेवजह लाठीचार्ज किया गया, जबरन हिरासत में लिया गया। इसके बाद भी इस भाजपा सरकार ने कोई सुध नहीं ली और गुजरात में राजकोट का भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम रुपाला द्वारा क्षत्रिय समाज की बहन बेटियों व महापुरुषों को गालियां दी गई लेकिन फिर भी भाजपा सरकार ने रुपाला के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।


पाठकों से एक अपील -

अगर आपको यह जानकारी रुचिकर लगी हो तो कृपया इसे अधिक से अधिक शेयर कर लोगों की अधिक जानने में रुचि जागृत करें और हमारा सहयोग करें। धन्यवाद !

#worldhistoryofmay20 #WorldMetrologyDay #WorldBeeDay

I Love INDIA & The World !

No comments

Thank you for your valuable feedback