ब्रेकिंग न्यूज़

हिमाचल की कांग्रेस सुक्खू सरकार ने अदाणी समूह को झुकाया, भाजपा की दो फिल्में रिवाज बदलेगा व ऑपरेशन लोटस फ्लॉप हो चुकी, कंगना मंडी के अंगना भी फ्लॉप होगी Himachal Sukhu Congress government bowed down to Adani Group, BJP's two films Rivaaz Badlega and Operation Lotus have flopped, Kangana Mandi's Angana will also flop



शिमला (हिमाचल प्रदेश)। हिमाचल की कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि आम परिवार का व्यक्ति जब मुख्यमंत्री की कुर्सी पर पहुंचता है, तब वह हथियार नहीं डालता, योद्धा की तरह लड़ता है। पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर दिन में सपने देखना छोड़ दें, वर्तमान कांग्रेस सरकार भगवान के आशीर्वाद से 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी। जयराम ने धनबल का प्रयोग करने के बाद जो नया काला कोट शपथ लेने के लिए सिलाया था, वह दर्जी के पास ही पड़ा रहेगा। जिन विधायकों ने भाजपा को अपना ईमान बेचा है, उनकी पूरी कुंडली खुल रही है। जनता जान चुकी है कि बिकाऊ विधायक एक महीना हिमाचल की सीमा के अंदर क्यों नहीं आए। वे सरकार गिराने की साजिश रचने में लगे थे और परिवार को भी मुंह दिखाने के काबिल नहीं थे।

19 मई को मुख्यमंत्री सुक्खू ने बिलासपुर के जगातखाना में लोकसभा उम्मीदवार सतपाल रायजादा के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आजाद विधायक भी इतने पैसे में बिके कि उन्हें इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ा। जयराम फ्लॉप डायरेक्टर हैं, उनकी दो फिल्में रिवाज बदलेगा व ऑपरेशन लोटस फ्लॉप हो चुकी हैं, तीसरी फिल्म कंगना मंडी के अंगना भी फ्लॉप होगी। अनुराग ठाकुर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से 26 साल से भाजपा सांसद चुनकर जा रहे हैं, लेकिन संसदीय क्षेत्र में कोई बड़ी योजना नहीं ला पाए। भानुपल्ली-बिलासपुर-लेह लाइन की 50 प्रतिशत लागत 1250 करोड़ रुपये हिमाचल प्रदेश सरकार दे रही है, जमीन भी हमने दी है। उन्होंने कहा कि बिलासपुर जिले की जनता मुख्यमंत्री के नाम पर सतपाल रायजादा को वोट दें, वह संसद में आपकी आवाज उठाएंगे। ठाकुर रामलाल भी जो काम लेकर आएंगे उन्हें पूरा किया जाएगा।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा 15 महीने पहले जनता के आशीर्वाद से हमारी सरकार बनी। उसके कुछ दिन बाद अडानी ने एसीसी व अंबुजा सीमेंट प्लांट बंद कर दिए। उनसे जब बातचीत हुई तो मैंने अडानी समूह को साफ कर दिया कि हिमाचल प्रदेश के हितों से समझौता नहीं किया जाएगा। संपदा हमारी है लेकिन धनवान और लोग होते जा रहे हैं, यह नहीं चलेगा। हमारे ट्रक ऑपरेटर भाइयों की किराये की दरें बढ़नी ही हैं, प्रदेश सरकार के कड़े रुख के आगे अडानी समूह को झुकना पड़ा। बीबीएमबी का पानी हमारा और लोगों को डैम का पानी उठाने के लिए भी एनओसी लेनी पड़ती थी, हमने जनता के दर्द को समझते हुए एनओसी की प्रक्रिया को खत्म करवाया।


पाठकों से एक अपील -

अगर आपको यह जानकारी रुचिकर लगी हो तो कृपया इसे अधिक से अधिक शेयर कर लोगों की अधिक जानने में रुचि जागृत करें और हमारा सहयोग करें। धन्यवाद !

#worldhistoryofmay20 #WorldMetrologyDay #WorldBeeDay

I Love INDIA & The World !

No comments

Thank you for your valuable feedback