ब्रेकिंग न्यूज़

प्रियंका गांधी, अखिलेश यादव बोले, हमारी सरकार बनने पर 8,500 रु. हर माह गरीब परिवार को मिलेगा, मोदी सरकार ने युवाओं को तबाह किया, हम नौकरी देंगे Priyanka Gandhi, Akhilesh Yadav said, Rs 8,500 if our government is formed. Poor families will get it every month, Modi government has ruined the youth, we will provide jobs



गोरखपुर। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार को गोरखपुर में अखिलेश यादव के साथ एक संयुक्त रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की जिम्मेदारी बनती है कि इस पद की गरिमा रखें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार में अपने भाषण के दौरान ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया जो किसी देश के प्रधानमंत्री ने अब तक नहीं किया होगा। पीएम पद का हम सब आदर करते हैं। क्या उनकी जिम्मेदारी नहीं बनती कि इस पद की गरिमा रखें? प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी जगह-जगह कह रहे हैं संविधान बदलना है। हम लोग मुद्दों की बातें करते हैं। आज कांग्रेस पार्टी की गारंटी है रोजगार और नौकरी, हमारी सरकार बनने पर 8,500 हर माह गरीब परिवार को मिलेगा।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार डराने के लिए बुलडोजर लेकर आती है, अगर एक भी परीक्षा पेपर लीक करने वाले पर कोई बुलडोजर चला हो तो बताएं। इस सरकार ने पेपर लीक कराए हैं, सरकार ने नौजवानों का एक तिहाई जीवन बर्बाद कर दिया। ऐसे में वोट डालकर उन्हें बेरोजगार बनाने का समय आ गया है। किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई। लेकिन, लागत बढ़ गई। जहां आय बढ़नी थी, वहां लागत बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि इस बार देश की जनता इनको 140 सीटों के लिए भी तरसा देगी, इन लोगों के खिलाफ जनता में गुस्सा बढ़ता चला जा रहा है। सातवें चरण में जनता का गुस्सा सातवें आसमान में होगा। मैं देख रहा हूं कि गोरखपुर और आसपास के संसदीय क्षेत्रों के लोगों ने मन बना लिया है कि जो गोरखधंधा चल रहा है, उसको बंद करना है।

An appeal to the readers -

If you find this information interesting then please share it as much as possible to arouse people's interest in knowing more and support us. Thank you !

#worldhistoryofmay24 #WorldFootballDay

I Love INDIA & The World !

No comments

Thank you for your valuable feedback