ब्रेकिंग न्यूज़

इंडिया की सरकार बनने पर 15 अगस्त तक 30 लाख युवाओं को पक्की नौकरी, रायबरेली में बोले राहुल गांधी, यह मेरी दो माताओं की कर्मभूमि If Indian government is formed, 30 lakh youth will get guaranteed jobs by August 15, Rahul Gandhi said in Rae Bareli, this is the workplace of my two mothers



नई दिल्ली। देश के अलग-अलग राज्यों में सोमवार सुबह 96 लोकसभा सीटों पर चौथे चरण का मतदान शुरू होने के बीच 13 मई को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोगों से वोट डालने की अपील की है। उन्होंने दावा किया कि केंद्र में 4 जून को इंडिया ब्लॉक की सरकार बनने जा रही है। राहुल ने कहा कि पहले तीन चरणों में ही यह बात स्पष्ट हो चुकी है कि 4 जून को इंडिया की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए मतदाताओं से कहा, याद रखिए, आपके एक वोट से सिर्फ आपके लोकतांत्रिक अधिकारों की रक्षा ही नहीं होगी, पूरे परिवार की तकदीर बदल जाएगी।

राहुल गांधी ने अपने चुनावी वादे याद दिलाते हुए कहा कि एक वोट से युवाओं के लिए एक साल में एक लाख रुपये की पहली नौकरी पक्की। एक वोट से गरीब महिलाओं के बैंक खाते में एक लाख रुपए सालाना। इसलिए बड़ी संख्या में बाहर निकलकर वोट डालिए और बता दीजिए कि देश अब अपने मुद्दों पर वोट करेगा, भटकेगा नहीं।

ज्ञातव्य है कि आम चुनाव 2024 के तीसरे चरण तक, 20 राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों के 283 संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान संपन्न हो चुका है। मतदान कुल सात चरणों में होना है। वोटों की गिनती 4 जून को होगी। लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण में 10 राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों की 96 सीटों पर 1,717 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं।

दूसरी ओर रायबरेली लोकसभा चुनाव के तहत प्रचार के लिए कांग्रेस के नेता राहुल गांधी सोमवार को रायबरेली पहुंचे। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि रायबरेली मेरी दो माताओं की कर्मभूमि है इसलिए मैं यहां से चुनाव लड़ने आया हूं। राहुल गांधी ने कहा कि मेरी दो माताएं हैं। एक सोनिया गांधी और दूसरी इंदिरा गांधी। रायबरेली मेरी इन दोनों माताओं की कर्मभूमि है। इसीलिए, मैं यहां से चुनाव लड़ने आया हूं। कांग्रेस पार्टी देश के युवाओं के लिए क्या करने जा रही है, ये बताने मैं रायबरेली आया हूं।

राहुल गांधी ने कहा कि रायबरेली से हमारे परिवार का रिश्ता 100 साल पुराना है। यह चुनाव इतिहास का पहला चुनाव है, जिसमें संविधान की रक्षा की लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है। यह लड़ाई गरीबों की रक्षा के लिए है। सरकार बनी तो हर महिला के खाते में प्रतिमाह 8,500 रुपए भेजेंगे। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने युवाओं को बेरोजगार कर दिया है। इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर हर युवा को अप्रेंटिसशिप मिलेगी। 15 अगस्त तक 30 लाख नौकरी देने का काम कांग्रेस पार्टी करेगी और देश में ठेकेदारी प्रथा बंद होगी।


नमस्ते जी ! 

रुद्रपुर (उत्तराखंड, भारत) से प्रकाशित हिंदी साप्ताहिक समाचार पत्र पीपुल्स फ्रैंड एवं हिंदी समाचार वेबसाइट पीपुल्सफ्रैंड.इन के रिपोर्टर बनने, अपने समाचार, विज्ञापन, रचनाएं छपवाने, अपना अखबार, पत्रिका, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज, वेबसाइट, समाचार पोर्टल बनवाने, अपनी पोस्ट, पोस्टर, विज्ञापन आदि लाइक, शेयर करवाने इत्यादि कार्यों हेतु संपर्क करें- व्हाट्ऐप, टेलीग्राम 9411175848 ईमेल peoplesfriend9@gmail.com

#MayDay #InternationalWorkers'Day #InternationalHarryPotterDay #WorldTunaDay #InternationalSunDay #WorldPressFreedomDay #WorldGiveDay #StarWarsDay #InternationalDayoftheMidwife #InternationalNoDietDay #RadioDay #WorldAthleticsDay #WorldRedCrossDayandRedCrescentDay #WhiteLotusDay #VictoryDay #AlphabetMagnetDay #InternationalDayofArgania #WorldLupusDay #WorldMigratoryBirdDay #ME/CFSandFibromyalgiaInternationalAwarenessDay #InternationalNursesDay #worldhistoryofmay13 #InternationalHummusDay

I Love INDIA & The World !



No comments

Thank you for your valuable feedback