ब्रेकिंग न्यूज़

मेहबूबा मुफ्ती ने कहा, 2 क्षेत्रों के लोगों को जोड़ने के लिए चुनाव में खड़ी हैं, न कि बांटने के लिए, धर्म के बावजूद आगे बढ़ना होगा Mehbooba Mufti said, she is standing in the elections to unite the people of two regions, not to divide, we will have to move ahead irrespective of religion



जम्मू। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष जम्मू एवं कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और महबूबा मुफ्ती ने शनिवार को पुंछ और राजौरी जिलों के लोगों से वोट मांगते हुए कहा कि वह केंद्र शासित प्रदेश के दो क्षेत्रों के लोगों को जोड़ने के लिए चुनाव में खड़ी हैं, न कि बांटने के लिए। मुफ्ती अनंतनाग-राजौरी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। घाटी के अनंतनाग और कुलगाम जिलों के अलावा जम्मू संभाग के पुंछ और राजौरी जिले इस निर्वाचन क्षेत्र का हिस्सा हैं। उन्हें मुख्य रूप से नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के मियां अल्ताफ अहमद इंडिया ब्लॉक और जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी के जफर इकबाल मन्हास चुनौती दे रहे हैं। अनंतनाग-राजौरी सीट पर भाजपा चुनाव नहीं लड़ रही है।

अनंतनाग-राजौरी निर्वाचन क्षेत्र में सात मई को मतदान होना है। वह इन दिनों पुंछ और राजौरी जिलों में एक सप्ताह के चुनाव अभियान पर हैं। उन्होंने मेंढर और सुरनकोट इलाकों में लोगों को संबोधित किया। उन्होंने एक सार्वजनिक सभा में कहा, धर्म और क्षेत्र के बावजूद, हमें एक साथ आगे बढ़ना होगा और अपने मुद्दों के समाधान के लिए एकजुट आवाज उठानी होगी। 

No comments

Thank you for your valuable feedback