ब्रेकिंग न्यूज़

नरेंद्र मोदी, भाजपा झूठ बोलने की फैक्ट्री है, हॉलसेलर और डिस्टीब्यूटर भी, भाजपा में शामिल होने वाले के सभी दाग धुल जाते हैं - तेजस्वी Narendra Modi, BJP is a factory of lies, wholesaler and distributor too, all the stains of those who join BJP are washed away - Tejashwi



पटना। भाजपा झूठ बोलने की फैक्ट्री भी है, हॉलसेलर भी है और डिस्ट्रीब्यूटर भी है, यह कहना है बिहार राष्ट्रीय जनता दल नेता और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का। तेजस्वी (Tejashwi Prasad Yadav) ने मंगलवार को बिहार विधानमंडल परिसर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि दोनों सदनों की कार्यवाही बाधित की जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों को बिहार के विकास और बिहार की जनता की कोई चिंता नहीं है। उनका काम केवल हंगामा करना है। उन्होंने कहा कि इनके पास कोई मुद्दा नहीं है। उन्होंने शिक्षकों के मुद्दे पर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस मामले को खुद देख रहे हैं। जो भी शिक्षक नेता हैं, उनको बुलाकर खुद मुख्यमंत्री बात करेंगे। यह कितनी अच्छी पहल है। एक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, जिनके पास किसानों और पहलवानों से मिलने की भी फुर्सत नहीं है।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हम निशाने पर कब नहीं थे ? किस बात के लिए एफआईआर की बात ये लोग करते हैं ? 9 नवंबर 1989 में तो मेरा जन्म ही हुआ था। 2004 में मेरी क्या उम्र होगी जब का यह मामला है। उन्होंने खुद पर चार्जशीट होने पर कहा कि 2015 में हम बिहार के उपमुख्यमंत्री बने थे। एक साल भी नहीं हुआ, कौन सा अपराध कर दिया हमने कि भाजपा वाले भ्रष्टाचारी कहने लगे ? जो मामला है वह बहुत पुराना मामला है। मेरे मंत्री बनने के बाद कोई मामला मुझ पर नहीं है।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में जहां छगन भुजबल और अजीत पवार पर कुछ दिन पहले ही चार्जशीट हुआ और वो जेल होकर आए। जेल से आने के बाद उनका स्वागत भाजपा माला लेकर करती है। भाजपा वॉशिंग मशीन है, जहां जाने के बाद सभी के दाग धुल जाते हैं। अब भाजपा का पाउडर खत्म हो रहा है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी भाजपा झूठ बोलने की फैक्ट्री भी है, हॉलसेलर भी है और डिस्टीब्यूटर भी है।


विशेष अपील - कृपया इसे अधिक से अधिक लोगों को शेयर कर और पढ़ने के लिए प्रोत्साहित कर हमारा सहयोग करें। हम आपके सहयोग के आभारी रहेंगे। आप अपने सुझाव, शिकायतें, जानकारी आदि हमें हमारे व्हाट्सऐप/टेलीग्राम  नंबर 9411175848 पर अथवा ईमेल- peoplesfriend9@gmail.com  पर भेज सकते हैं। अपने समाचार, रचनाएं विज्ञापन छपवाने, अपना अखबार, पत्रिका, फेसबुक पेज, समाचार वेबसाइट, यूट्यूब चैनल इत्यादि शुरु करवाने/ संचालित करवाने इत्यादि के लिए भी आप हमसे उपरोक्त नंबर पर संदेश भेजकर संपर्क कर सकते हैं। कृपया अपना संदेश भर भेजें, फोन न करें। अपना काम भर बताएं संदेश के जरिये, हम उसके अनुरूप आपसे खुद संपर्क कर लेंगे। धन्यवाद ! आभार ! सप्रेम, एपी भारती (पत्रकार, संपादक पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार, रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत)

#WorldRefugeeDay #WorldMusicDay  #WorldHydrographyDay #WorldRainforest Day #InternationalWidowsDay #InternationalOlympicDay #UnitedNationsPublicServiceDay #PassportSevaDivas #InternationalDayofWomeninDiplomacy #InternationalDayoftheSeafarer #InternationalDrugandDrugProhibitionDay #InternationalDayoftheTropics #NationalStatisticsDay #InternationalDayofParliamentarism #SanthalHulDay #WorldSocialMediaDay #Internationaljokeday #WorldUFODay #WorldSportsJournalistsDay #InternationalPlasticBagFreeDay #Nationalbikiniday #WorldZoonosesDay #WorldChocolateDay #NationalBlueberryDay #NationalSugarCookieDay #GlobalEnergyIndependenceDay #InternationalTownCareersDay #12july #WorldPopulationDay #WorldPaperBagDay

No comments

Thank you for your valuable feedback