ब्रेकिंग न्यूज़

इमरजेंसी से आज हालत ज्यादा खराब, भाजपा लोकतंत्र को ध्वस्त कर रही, डर से चुप हैं जेपी के शिष्य सुशील मोदी Today the condition is worse than Emergency, BJP is destroying democracy, JP's disciple Sushil Modi is silent due to fear



पटना। जनता दल यूनाइटेड जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि खुद को लोकनायक जयप्रकाश नारायण का शिष्य बताने वाले भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी अपने निजी स्वार्थ और सीबीआई तथा ईडी के डर के कारण संविधान और लोकतंत्र पर हो रहे हमलों को देख कर भी खामोश हैं। कुशवाहा ने शनिवार को खुद को जेपी का शिष्य कहने वाले सुशील मोदी आज अपने ही सरकार द्वारा किए जा रहे लोकतंत्र के चीरहरण पर मौन हो गए हैं। उन्होंने कहा कि जेपी के सिद्धांतों पर चलने वाला सच्चा व्यक्ति कभी भी संविधान और लोकतंत्र से समझौता स्वीकार नहीं कर सकता है लेकिन श्री मोदी ने पद और कद के स्वार्थ में तमाम नैतिक मूल्यों का त्याग दिया है।

बिहार में सत्तारूढ़ जदयू के प्रदेश अध्यक्ष कुशवाहा ने कहा कि देश आज आपातकाल से भी बुरे दौर से गुजर रहा है, लेकिन सुशील मोदी अपनी सरकार की किसी नीति का विरोध करने की हिम्मत दिखा दें तो कल उनके दरवाजे पर भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) धावा बोल देगी । इसी डर से सबकुछ जानते हुए भी श्री सुशील मोदी खामोश रहते हैं।

कुशवाहा ने आगे कहा कि मौजूदा केंद्र सरकार इतनी असहिष्णु और संवेदनहीन हो चुकी है कि असहमति की आवाज को सुनना तक मुनासिब नहीं समझती है। उन्होंने कहा कि जिस लोकतंत्र की पुर्नस्थापना के लिए लोकनायक जयप्रकाश नारायण ने आजीवन संघर्ष किया आज उसी लोकतंत्र की बुनियाद को भाजपा की सरकार द्वारा सरेआम ध्वस्त किया जा रहा है। भाजपा नेताओं को जयप्रकाश नारायण जी का नाम लेने का कोई हक नहीं है। जदयू नेता कुशवाहा ने कहा कि देश की सभी विपक्षी पार्टियां लोकतंत्र की पुनः बहाली के लिए जयप्रकाश नारायण जी के विचारों से प्रेरित होकर उनके पदचिन्हों पर चल रही है। उन्होंने कहा कि जब तक देश में समाजवादी ताकतें जिंदा है तब तक सामंतवादी ताकतों द्वारा संविधान बदलने का मंसूबा कभी सफल नहीं होगा।

विशेष अपील - कृपया इसे अधिक से अधिक लोगों को शेयर कर और पढ़ने के लिए प्रोत्साहित कर हमारा सहयोग करें। हम आपके सहयोग के आभारी रहेंगे। आप अपने सुझाव, शिकायतें, जानकारी आदि हमें हमारे व्हाट्सऐप/टेलीग्राम  नंबर 9411175848 पर अथवा ईमेल- peoplesfriend9@gmail.com  पर भेज सकते हैं। अपने समाचार, रचनाएं विज्ञापन छपवाने, अपना अखबार, पत्रिका, फेसबुक पेज, समाचार वेबसाइट, यूट्यूब चैनल इत्यादि शुरु करवाने/ संचालित करवाने इत्यादि के लिए भी आप हमसे उपरोक्त नंबर पर संदेश भेजकर संपर्क कर सकते हैं। कृपया अपना संदेश भर भेजें, फोन न करें। अपना काम भर बताएं संदेश के जरिये, हम उसके अनुरूप आपसे खुद संपर्क कर लेंगे। धन्यवाद ! आभार ! सप्रेम, एपी भारती (पत्रकार, संपादक पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार, रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत) #WorldRefugeeDay #WorldMusicDay  #WorldHydrographyDay #WorldRainforest Day #InternationalWidowsDay #InternationalOlympicDay #UnitedNationsPublicServiceDay #PassportSevaDivas #InternationalDayofWomeninDiplomacy #InternationalDayoftheSeafarer

No comments

Thank you for your valuable feedback