ब्रेकिंग न्यूज़

समान नागरिक संहिता विषयक मोदी के बयान पर हेमंत सोरेन ने पत्रकारों से कहा, प्रधानमंत्री से पूछिए, रोजगार कैसे दोगे, महंगाई कैसे घटाओगे? On Modi's statement on Uniform Civil Code, Hemant Soren told reporters, ask the Prime Minister, how will you provide employment, how will you reduce inflation?



रांची। समान नागरिक संहिता यानी यूनिफॉर्म सिविल कोड यूसीसी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की प्रतिक्रिया आई है। सोरेन ने कहा कि पहले इस मुद्दे पर बात होनी चाहिए कि रोजगार कैसे दिए जाएंगे और महंगाई कैसे घटेगी। आईटीआई कौशल कॉलेज, कल्याण गुरुकुल और नर्सिंग के 500 छात्र-छात्राओं के बीच नियुक्ति पत्र वितरित करने के कार्यक्रम के बाद पत्रकारों ने बुधवार को रांची में हेमंत सोरेन से नरेंद्र मोदी के यूसीसी पर आए बयान के बारे में पूछा तो सोरेन ने कहा कि उनसे पूछो कि रोजगार कैसे दोगे, महंगाई कैसे घटाओगे? पहले इस पर बात करो ना!

भारतीय जनता पार्टी मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान के तहत भोपाल में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने मंगलवार को कहा था कि देश दो कानूनों पर नहीं चल सकता। समान नागरिक संहिता संविधान का हिस्सा है। एक घर में परिवार के एक सदस्य के लिए एक कानून हो और दूसरे के लिए दूसरा कानून हो तो क्या वह परिवार चल पाएगा?

समान नागरिक संहिता का विरोध देश भर में हो रहा है। लोग इसे उनकी निजता में दखल की तरह देख रहे हैं। लेकिन भाजपा इसे मुस्लिमों के खिलाफ प्रचारित कर हिंदू वोटों के ध्रुवीकरण में लगी है।


विशेष अपील - कृपया इसे अधिक से अधिक लोगों को शेयर कर और पढ़ने के लिए प्रोत्साहित कर हमारा सहयोग करें। हम आपके सहयोग के आभारी रहेंगे। आप अपने सुझाव, शिकायतें, जानकारी आदि हमें हमारे व्हाट्सऐप/टेलीग्राम  नंबर 9411175848 पर अथवा ईमेल- peoplesfriend9@gmail.com  पर भेज सकते हैं। अपने समाचार, रचनाएं विज्ञापन छपवाने, अपना अखबार, पत्रिका, फेसबुक पेज, समाचार वेबसाइट, यूट्यूब चैनल इत्यादि शुरु करवाने/ संचालित करवाने इत्यादि के लिए भी आप हमसे उपरोक्त नंबर पर संदेश भेजकर संपर्क कर सकते हैं। कृपया अपना संदेश भर भेजें, फोन न करें। अपना काम भर बताएं संदेश के जरिये, हम उसके अनुरूप आपसे खुद संपर्क कर लेंगे। धन्यवाद ! आभार ! सप्रेम, एपी भारती (पत्रकार, संपादक पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार, रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत)

Plz visit at our hindi news website : https://www.peoplesfriend.in

#WorldRefugeeDay #WorldMusicDay  #WorldHydrographyDay #WorldRainforest Day #InternationalWidowsDay #InternationalOlympicDay #UnitedNationsPublicServiceDay #PassportSevaDivas #InternationalDayofWomeninDiplomacy #InternationalDayoftheSeafarer #InternationalDrugandDrugProhibitionDay #InternationalDayoftheTropics #NationalStatisticsDay

No comments

Thank you for your valuable feedback