ब्रेकिंग न्यूज़

प्यार में बदकिस्मत सलमान खान की लव स्टोरियां कब्र तक जाएंगी, बच्चा गोद लेना चाहते हैं, शादी की संभावना से इन्कार नहीं Unlucky in love, Salman Khan's love stories will go till the grave, wants to adopt a child, does not rule out the possibility of marriage



मुंबई। बॉलीवुड फिल्म जगत के सुपरस्टार निर्माता और मनोरंजन कारोबारी सलमान खान (पूरा नाम- अब्दुल राशिद सलीम सलमान खान) ने माना है कि वह प्यार में बदकिस्मत रहे हैं, शायद अपनी गलतियों की वजह से। एक चैट शो आप की अदालत में जब सलमान खान से पूछा गया कि क्या वह प्रेम संबंधों पर आत्मकथा लिखने का इरादा रखते हैं। इस पर सलमान ने जवाब देते हुए कहा कि मेरी लव स्टोरियां मेरे साथ कब्र तक जाएंगी। जब सलमान से शादी करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा, जब ऐसा कोई आएगा तो हो जाएगा सर। वास्तव में, सभी अच्छे हैं, मेरी पिछली सभी गर्ल फ्रेंड अच्छी थीं, गलती मुझमें है। पहले वाला गया तो उसका दोष हो सकता था, दूसरा गया और तीसरा गया तो उनमें दोष हो सकता है, लेकिन चौथे के साथ संदेह पैदा होता है कि दोष उनका है या मेरा ?

27 दिसंबर 1965 को मध्य प्रदेश के इंदौर में जन्मे सलमान ने कहा कि पांचवें मामले में यह 60 - 40 हो सकता था। लेकिन जब ज्यादा हो गया, तब पक्का हो गया कि गलती मेरी ही थी। उनमें से किसी की कोई गलती नहीं थी। यह केवल मेरी गलती है। शायद उनके मन में एक तरह का डर था कि कहीं मैं उन्हें जिंदगी में खुशी न दे सकूं। मुझे यकीन है कि वे जहां भी हैं खुश हैं। होस्ट ने फिर पूछा, पूरी दुनिया जानना चाहती है कि तुम कब शादी करोगे ? इस पर सलमान ने जवाब देते हुए कहा कि सर, जब खुदा की मर्जी होगी। शादी के लिए दो लोगों की जरूरत होती है। पहले मामले में शादी नहीं हुई। जब मैंने हां कहा, तो किसी ने ना कह दिया। जब किसी ने हां कहा, तो मैंने ना कहा। अब दोनों तरह से न है। जब दोनों पक्ष हां कहेंगे, तो शादी हो जाएगी। अभी भी समय है। मैं 57 साल का हूं। मैं चाहता हूं कि यह समय पहला और आखिरी हो। मतलब एक बीवी होनी चाहिए। फिर होस्ट ने पूछा कितने बच्चे चाहिए? इस पर सलमान ने जवाब दिया, जितना संभव हो उतना। कई। अगर मेरे पास एक है और 5-6 साल बाद दूसरा, तो मैं उनके साथ 20-25 साल तक खेल सकता हूं। इसे समर्पण, निरंतरता, दृढ़ता कहा जाता है।

एक अन्य सवाल के जवाब में, अभिनेता सलमान खान की शादी करने की कोई योजना नहीं है और वह कुंवारे रहना चाहते हैं, हालांकि हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि वह एक बच्चे को गोद लेना चाहते थे। अभिनेता ने एक चैट शो के दौरान यह बात साझा की। उन्होंने कहा, अभी क्या बोलूं वो तो प्लान था। बहू का नहीं था, बच्चे का था। सलमान ने कहा, लेकिन अब कानून के हिसाब से वो तो हिंदुस्तान में हो नहीं सकता। तो अब देखेंगे कि क्या करें। बच्चों के लिए सलमान का प्यार काफी प्रसिद्ध है। कई तस्वीरों में उन्हें अपनी बहन अर्पिता खान के दो बच्चों आयत शर्मा और आहिल शर्मा सहित दूसरे बच्चों के साथ खेलते हुए देखा गया है।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत Plz Visit our News Website : https://loknirnaynews11.blogspot.com  #worldhistoryof1stmay

No comments

Thank you for your valuable feedback