ब्रेकिंग न्यूज़

चारुल मलिक का कैरियर के बारे ख्याल, स्ट्रगल के बिना कोई कुछ नहीं पा सकता, मैं सही रास्ते पर Charul Malik's thoughts about career, no one can achieve anything without struggle, I am on the right path



मुंबई। जानी मानी, बोल्ड, खूबसूरत टेलीविजन अभिनेत्री, इंडिया टीवी, न्यूज नेशन और आजतक आदि में पत्रकार और न्यूज एंकर चारुल मलिक ने अपने काम-काज के बारे में बताया कि उन्होंने बिग बॉस में भाग लेने का अवसर गंवा दिया, क्योंकि वह एक न्यूज चैनल के साथ कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रही थीं। मैं अभी अपने करियर से बहुत खुश हूं क्योंकि अलग-अलग बैकग्राउंड से और अलग-अलग चीजें करने के बाद मैंने लंबा सफर तय किया है। मैं लॉ ग्रेजुएट के बाद न्यूज एंकर से एंटरटेनमेंट प्रोड्यूसर और एंकर और अब एक एक्टर के तौर पर खुद को परख रही हूं। मैं अपने करियर ग्राफ से बहुत खुश हूं और मुझे लगता है कि यह सही दिशा में आगे बढ़ रहा है। मैं अभी भी कड़ी मेहनत कर रही हूं और कल भी कड़ी मेहनत करूंगी। हर दिन कुछ नया सीखने का प्रयास करती हूं।

चारुल मलिक ने कहा कि जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मुझे मेरा स्ट्रगल दिखाई देता है। स्ट्रगल के बिना कोई भी अपने जीवन में कुछ नहीं पा सकता। मैंने कुछ अवसर गंवाए। जब मैं एक न्यूज चैनल में थी, तो मैं कॉन्ट्रैक्ट पर उनके साथ काम कर रही थी। मुझे बिग बॉस का ऑफर मिला, लेकिन मैं कॉन्ट्रैक्ट की वजह से नहीं जा पायी। मैंने वह मौका खो दिया। मुझे अब भी उसी का पछतावा है।

चारुल मलिक ने कहा कि हम सभी को स्थिति को अच्छे से संभालना होगा, क्योंकि हमारे पास और कोई विकल्प नहीं है। मैं थोड़ी उदास थी, लेकिन बाद में मैंने सोचा कि शायद यह अवसर मेरे लिए नहीं था और उसके बाद न्यूज चैनल के साथ मेरे कार्यकाल के दौरान, मुझे फराह खान के साथ बिग बॉस के घर में बुलाया गया और वहां चार से पांच एपिसोड अच्छे से हुए।

चारुल मलिक ने कहा कि पहले की तुलना में आज काम के बहुत अधिक अवसर हैं। उन्होंने कहा, टीवी, फिल्म, थिएटर, ओटीटी, यूट्यूब चैनल्स में वाकई माध्यमों की संख्या में इजाफा हुआ है। लेकिन मैं क्वांटिटी में नहीं क्वालिटी में विश्वास करती हूं। यदि एक अवसर का लाभ नहीं उठाया जाता है, तो अन्य पहले से ही कतार में हैं। मुझे लगता है कि यह एक प्रतियोगिता है जहां आपको दूसरों से अलग होना है। या तो आप उनके जैसे हो सकते हैं या आप अपने नजरिये में असाधारण हो सकते हैं, अपनी विचार प्रक्रिया में जहां आपको खुद को एक अलग तरीके से चित्रित या प्रदर्शित करना है। इसलिए, प्रतियोगिता वास्तव में कठिन है और व्यक्ति को बहुत अलग और यूनिक होना चाहिए। आपको खुद को अलग तरीके से प्रोजेक्ट करना होगा।

चारुल मलिक ने कहा कि बहुत सारे लोग गलत रास्ते पर भी चल रहे हैं जहां वो ट्रेंड में आने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। मैं ऐसा नहीं करना चाहती। मैं अपने जोन में खुश हूं। लेकिन मैं वास्तव में अच्छे प्रोजेक्ट, अच्छी वेब सीरीज, फिल्में और वेब शो पर काम करना चाहती हूं। मैं कुछ भी अजीबोगरीब पहनकर या कुछ भी अजीब या विवादास्पद कहकर सुर्खियों में नहीं रहना चाहती। मुझे लगता है कि यह मेरा रास्ता नहीं है और मैं उस रास्ते पर नहीं चलना चाहती।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत Plz Visit our News Website : https://loknirnaynews11.blogspot.com  #worldhistoryof11may #redcrossday

No comments

Thank you for your valuable feedback