ब्रेकिंग न्यूज़

नौकरी दिलाने वाली कंपनी लिंक्डइन ने अपने ही 716 कर्मचारी निकाले, कुछ काम शुरु करने से पहले ही नौकरी से हाथ धो बैठे Employment company LinkedIn fired its own 716 employees, some lost their jobs even before starting work



नई दिल्ली। माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व वाली प्रोफेशन वेबसाइट लिंक्डइन ने अपने वैश्विक व्यापार संगठन (जीबीओ) के पुनर्गठन के सिलसिले में 716 कर्मचारियों की छंटनी कर दी है। प्रभावित होने वालों में से एक महिला ने अपने अनुभव साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिसे अपना नया काम शुरू करने से पहले ही नौकरी से निकाल दिया गया। ली शूमाकर, जिन्होंने पहले आयरलैंड में लिंक्डइन में इंटर्न के रूप में काम किया था, ने अपनी पोस्ट में लिखा, नौकरी शुरू करने से पहले ही निकाल दी जा रही है? मेरी (और कई अन्य) दुनिया में आपका स्वागत है। आज, लिंक्डइन ने न केवल अपने कठिन निर्णय की घोषणा की। सैकड़ों कर्मचारियों की छंटनी करने के लिए, लेकिन बिजनेस लीडरशिप प्रोग्राम को भी बंद करने के लिए, जिसका मुझे हिस्सा बनना था।

शूमाकर ने बताया कि उन्हें कंपनी ने उन्हें सितंबर, 2022 में एक भूमिका की पेशकश की थी यद्यपि कई महीनों के इंतजार के बाद, उन्हें लिंक्डइन टीम से एक ईमेल मिला, इसमें कहा गया था कि ऑफर लेटर को रद्द कर दिया गया है। उसने अपने पोस्ट में सबूत के तौर पर ई-मेल का स्क्रीनशॉट भी दिया। ई-मेल में कुछ वित्तीय सहायता का संदर्भ दिया गया था, लेकिन उसने पूरी प्रक्रिया पर असंतोष व्यक्त किया, यह समझाते हुए कि उसने नौकरी के अन्य प्रस्तावों को अस्वीकार कर दिया और लिंक्डइन की भूमिका के आश्वासन के आधार पर अन्य अवसरों से चूक गई।

ली शूमाकर ने कहा, एक नौकरी, जिसके लिए मुझे 99 प्रतिशत की संभावना के साथ आश्वस्त किया गया था कि यह कल एक कॉल में होगा। एक नौकरी, जिसे मैं सितंबर 2022 में अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के बाद से दिन गिन रही थी। एक नौकरी, जिसके लिए कई लोगों ने अन्य नौकरी के प्रस्तावों और मास्टर कार्यक्रमों को अस्वीकार कर दिया। एक नौकरी, जिसके लिए पूरी स्थानांतरण प्रक्रिया पहले से ही निर्धारित की गई थी। एक नौकरी, मैं वास्तव में इसके लिए उत्साहित थी। उसने यह कहते हुए अपना पद समाप्त कर दिया, वह निराश है, और अब काम करने के लिए तैयार है।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत Plz Visit our News Website : https://loknirnaynews11.blogspot.com  #worldhistoryof13may #redcross #factcheck #mother'sday2023 #InternationalDayofFamilies

No comments

Thank you for your valuable feedback