ब्रेकिंग न्यूज़

केडी-द डेविल से कन्नड़ फिल्मों में वापसी कर रहीं शिल्पा शेट्टी Shilpa Shetty returning to Kannada films with KD - The Devil



मुंबई। देश-दुनिया में फिल्मों और इंटरनेट के जरिये अपने अभिनय और अन्य कौशल से सुर्खियां हासिल करने वाली फिल्म अभिनेत्री एवं माॅडल तथा कारोबारी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी आने वाली फिल्म केडी-द डेविल से करीब 18 साल बाद कन्नड़ फिल्मों में वापसी करने वाली हैं। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर कर्नाटक में व्यापक पैमाने पर मनाए जाने वाले नव वर्ष उगादि के अवसर पर अपने नये प्रोजेक्ट की खबर की घोषणा की। कर्नाटक में जन्मी एक्ट्रेस ने लिखा, नई शुरूआत के इस शुभ दिन पर, मैं आपके साथ सत्यवती के रूप में केडी के युद्धक्षेत्र में युद्ध में प्रवेश करने वाले एक नए किरदार को शेयर करने करने के लिए एक्साइटेड हूं।

मालूम हो कि शिल्पा का जन्म कर्नाटक के मंगलौर में 8 जून 1975 को हुआ था। शिल्पा शेट्टी एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है। शिल्पा शेट्टी का विवाह पोर्न फिल्मों के निर्माण के आरोपों में घिरे, कारोबारी, लंदन स्थित लंदन-स्थित यूके ट्रेडकॉर्प लिमिटेड के निदेशक और सीईओ और इंडियन आइपीएल की एक फ्रैंचाइजी के मालिक राज कुंद्रा से हुआ था। शिल्पा भी इसमें साझेदार हैं। शिल्पा ने अपनी प्रथम फिल्म बाजीगर में प्रथम अभिनय से पूर्व बॉलीवुड, कॉलीवुड, तेलुगु सिनेमा और कर्नाटक सिनेमा में लगभग 40 फिल्मों में काम कर चुकी थीं। अग्रणी भूमिका के रूप में उन्होंने प्रथम समय आग फिल्म में कार्य किया।ने 1993 में शाहरुख खान अभिनीत फिल्म बाजीगर से एक्टिंग की शुरूआत की। करिया फेम प्रेम द्वारा निर्देशित केडी कन्नड़ में एक और गैंगस्टर फिल्म है। पीरियड एक्शन फिल्म 1970 के दशक में बेंगलुरु में हुई घटनाओं पर आधारित बताई जा रही है। इसमें ध्रुव सरजा, वी रविचंद्रन और संजय दत्त भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वर्तमान में शिल्पा के पास पुलिस एक्शन ड्रामा स्ट्रीमिंग सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स है। सीरीज का निर्माण और निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी प्रमुख भूमिका में हैं। सीरीज शेट्टी के काल्पनिक कॉप यूनिवर्स पर आधारित है।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #worldhistoryof23march

No comments

Thank you for your valuable feedback