ब्रेकिंग न्यूज़

जिस दल, नेता से भाजपा सरकार डरती है, उसके पास ईडी, आईटी, सीबीआई भेज देती है, संविधान और लोकतंत्र पर कर रही हमला - अखिलेश The party, whose leader the BJP government is afraid of, sends ED, IT, CBI to him, attacking the Constitution and democracy - Akhilesh



कोलकाता। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विपक्ष के नेताओं पर हो रही सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी पर कहा कि भाजपा जिस दल से घबरा जाती है, उसके घर पर ईडी, इन्कम टैक्स और सीबीआई भेज देती है। भाजपा लगातार संविधान और लोकतंत्र पर हमला कर रही है। समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की तीन दिवसीय बैठक में शामिल होने के लिए अखिलेश यादव आज लखनऊ से कोलकाता पहुंचे। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की।

सपा अध्यक्ष अखिलेश ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तो कम लोग जेल में हैं, उत्तर प्रदेश में तो सपा के बहुत से विधायक, नेता झूठे मुकदमों में जेल में हैं। भाजपा जिस दल से घबरा जाती है, उसके घर पर ईडी, इन्कम टैक्स और सीबीआई भेज देती है। भाजपा विपक्ष की आवाज को दबाने का काम कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बताया कि लोकसभा चुनाव में सपा कैसे ज्यादा सीटें जीते इसकी तैयारी हो रही है और देश के हालात पर चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि इस पर बहस होनी चाहिए कि महंगाई कैसे रूकेगी, बेरोजगारी कैसे खत्म होगी?

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था पीछे जा रही है। इसके लिए भाजपा जिम्मेदार है। पूरे देश की जनता अब इसको हटाना चाहती है। इनकी नीतियों से समाज का हर वर्ग परेशान है। गरीब की गरीबी बढ़ती जा रही है जबकि चंद पूंजीपतियों की सम्पत्ति में कई गुना इजाफा हो रहा है। सरकारी कुनीतियों के चलते बैंक घाटे में जा रहे हैं और राष्ट्रीय सम्पत्तियां बेची जा रही हैं।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #worldhistoryof17march

No comments

Thank you for your valuable feedback