ब्रेकिंग न्यूज़

ताजिकिस्तान के सेलेब्रेटी अब्दु ने पठान देखने को मुंबई में बुक किया सिनेमा हाल, सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान करेंगे डेब्यू Tajikistan's celebrity Abdu booked cinema hall in Mumbai to watch Pathan, Salman's film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan will debut



मुंबई। शाहरुख खान अभिनीत फिल्म पठान ने दुनिया भर में खूब धूम मचाई है। 23 सितंबर 2003 को जन्मे लोकप्रिय भारतीय टेलीविजन शो बिग बॉस 16 के पूर्व प्रतियोगी और ताजिकिस्तान के सनसनी, लोकप्रिय गायक, संगीतज्ञ, ब्लाॅगर, बाॅक्सर अब्दु रोजिक ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बहुचर्चित एक्शन एंटरटेनर फिल्म पठान देखने के लिए मुंबई में एक पूरा सिनेमा हॉल बुक कर लिया।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक क्लिप में अब्दु को थिएटर में झूमे जो पठान पर नाचते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा अब्दु रोजिक ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पर फिल्माए गए गाने पर हुक स्टेप भी किया।

अब्दु रोजिक को यह कहते हुए सुना गया, शाहरुख सर हम आपसे मिलना चाहते हैं। हमने पठान देखने के लिए पूरा थिएटर बुक कर लिया है, डांसिंग, मस्ती के लिए .. बहुत मजा है भाई।

मालूम हो कि ताजिकिस्तान और संयुक्त अरब अमीरात में बेहद लोकप्रिय छोटी उम्र और कद के अब्दु रोजिक सलमान खान की इसी साल ईद पर आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म किसी का भाई किसी की जान से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करेंगे। अब्दु रोजिक उम्र अभी 19 वर्ष ही है लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने छोटा भाईजान और प्यार जैसे गानों के लिए आवाज भी दी है।

विशेष सूचना - सम्मानित पाठकगण सादर अभिवादन !

पीपुल्सफ्रैंड.इन में समाचार, रचनाएं, विज्ञापन छपवाने एवं पीपुल्स फ्रैंड हिंदी अखबार एवं पीपुल्सफ्रैंड.इन वेबसाइट का रिपोर्टर बनने अथवा अपना अखबार, पत्रिका, न्यूज वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज आदि चलवाने के लिए संपर्क करें- एपी भारती (संपादक) व्हाट्सऐप 9411175848 रुद्रपुर, उत्तराखंड, भारत #Worldhistoryof21february

No comments

Thank you for your valuable feedback